+

गाबा में ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद वसीम अकरम और शाहिद अफरीदी हुए टीम इंडिया के कायल,जमकर की तारीफ

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम और शाहीद अफरीदी ने आस्ट्रेलिया में मिली शानदार जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम की जमकर तारीफ की है।
गाबा में ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद वसीम अकरम और शाहिद अफरीदी हुए टीम इंडिया के कायल,जमकर की तारीफ
पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम और शाहिद अफरीदी ने आस्ट्रेलिया में मिली शानदार जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम की जमकर तारीफ की है। भारत ने मंगलवार को आस्ट्रेलिया को चौथे टेस्ट मैच में तीन विकेट से मात दे कर चार मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने नाम की और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने पास ही रखी। 


वसीम अकरम ने किया ट्वीट

अकरम ने ट्वीट किया, भारत की शानदार टेस्ट सीरीज जीत। मैंने इससे पहले उतनी बोल्ड, बहादुर, प्रचंड एशियाई टीम आस्ट्रेलियाई दौरे पर नहीं देखी। कोई भी विपदा उन्हें रोक नहीं सकी। मुख्य खिलाड़ी चोटिल थे। यह टीम 36 रनों पर ऑल आउट होने के बाद दमदार वापसी करते हुए जीती है। दूसरों के लिए प्ररेणादायी। भारतीय टीम को बधाई।
शाहिद अफरीदी ने किया ट्वीट

वहीं अफरीदी ने ट्वीट किया, शानदार प्रदर्शन भारतीय टीम। काफी सारी चोटों और मुश्किलों के बाद भारत ने एक शानदार सीरीज जीती है। भारतीय टीम को बधाई। यह सीरीज लंबे समय तक याद रखी जाएगी।

आस्ट्रेलिया ने एडिलेड में खेले गए इस सीरीज के पहले मैच में जीत हासिल की थी। दिन-रात प्रारूप के इस टेस्ट मैच में भारत अपनी दूसरी पारी में सिर्फ 36 रनों पर ऑल आउट हो गई थी जो उसका टेस्ट की एक पारी में सबसे कम स्कोर है। शोएब अख्तर ने ट्वीट किया, इस सीरीज में 36 रनों पर ऑल आउट होने के बाद आस्ट्रेलियाई जमीन पर जीत तक।
भारत ने विराट कोहली की कप्तानी में 2018-19 में आस्ट्रेलियाई जमीन पर पहली बार टेस्ट सीरीज जीत कर इतिहास रचा था। कोहली इस बार पहले टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौट गए थे और उनकी जगह अजिंक्य रहाणे ने टीम की कप्तानी की थी। 
facebook twitter instagram