+

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा बायकॉट Alia Bhatt, एक्ट्रेस को बताया इंडिया की Amber Heard

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की डॉर्क कॉमेडी ड्रामा फिल्म डार्निंग 5 अगस्त को नेटफ्लिस पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि फिल्म डार्लिंग रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है। ट्विटर पर #BoycottAliaBhatt और #BoycottDarlings ट्रेंड कर रहा है।
सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा बायकॉट Alia Bhatt, एक्ट्रेस को बताया इंडिया की Amber Heard

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट की मच-अवेटेड फिल्म डार्लिंग्स इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। यह फिल्म बतौर निर्माता आलिया भी पहली फिल्म है जिसमें वह एक्टिंग भी कर रही हैं। आलिया के अलावा फिल्म में में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू अहम रोल में है। वहीं आलिया फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं।

कुछ दिन पहले डार्लिंग्स का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था। इस फिल्म में आलिया घरेलू हिंसा की शिकार महिला बदरुनिसा शेख की भूमिका निभा रही हैं। पति की मारपीट सहने के बाद बदरुनिसा खुद उसे प्रताड़ित करने लग जाती है। फिल्म के ट्रेलर में भी कुछ ऐसा ही दिखाया गया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बॉयकॉट आलिया भट्ट ट्रेंड कर रहा है।

Darlings (2022) - IMDb

हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराती हैं, पुलिस स्टेशन के चक्कर काटती हैं और फिर अपना अंदाज बदलती हैं। आखिरकार पति उनकी पकड़ में आ जाता है और वह उसे बंधक बनाकर पीटती हैं। अगले ही पल खुद घरेलू हिंसा की शिकार होती नजर आती हैं।

फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट का पति को पीटना दर्शकों को बिल्कुल रास नहीं आया है। लोगों का कहना है कि आलिया पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा का समर्थन कर रही हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग आलिया भट्ट के खिलाफ बायकॉट ट्रेंड करा रहे हैं। लोगों का कहना है कि नेटफ्लिक्स को आलिया भट्ट की डार्लिंग्स पर बैन लगाना चाहिए।

इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो आलिया भट्ट का भारत की एम्बर हर्ड तक बता दिया है। इसके साथ ही कुछ यूजर्स तो आलिया को लेकर मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। डार्लिंग्स में आलिया भट्ट मुख्य किरादार के रूप में नजर आ रही हैं। इस फिल्म को शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित किया गया है। यह फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


facebook twitter instagram