+

Bigg Boss ब्रेकिंग : इस हफ्ते शो से बाहर हुए हिंदुस्तानी भाऊ, जानिये इनके बेघर होने की बड़ी वजह

हर एक बीतते एपिसोड के साथ बिग बॉस का सीजन 13 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। इस सीजन में कई उतार चढ़ाव , ट्विस्ट - टर्न देखने को मिले। शो में कई सारे इविक्टेड कन्टेस्टेंटों की वापसी हुई तो कई कंटेस्टेंट बतौर वाइल्डकार्ड एंट्री घर के अंदर पहुंचे।
Bigg Boss ब्रेकिंग : इस हफ्ते शो से बाहर हुए हिंदुस्तानी भाऊ, जानिये इनके बेघर होने की बड़ी वजह
 हर एक बीतते एपिसोड के साथ बिग बॉस का सीजन 13 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। इस सीजन में कई उतार चढ़ाव , ट्विस्ट - टर्न देखने को मिले। शो में कई सारे इविक्टेड कन्टेस्टेंटों की वापसी हुई तो कई कंटेस्टेंट बतौर वाइल्डकार्ड एंट्री घर के अंदर पहुंचे। इस बार शो में खास बदलाव किया गया जिसके तहत सीजन 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को इस सीजन घर में एंट्री मिली। 
 
 
हर हफ्ते की तरफ इस हफ्ते भी शो से एक कंटेस्टेंट को बाहर किया जायेगा और जानकारी के मुताबिक़ इस हफ्ते वीकेंड का वॉर एपिसोड में हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ ​​विकास पाठक घर से बेघर होने वाले है। बिग बॉस खबरी नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने इस खबर को शेयर किया है। 
 
 
इस इंस्टाग्राम हैंडल के अनुसार, ठोस जानकारी दी है कि हिन्दुस्तानी भाऊ आज घर से बेघर होने वाले है। विकास पाठक सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल और मधुरिमा तुली के साथ नॉमिनेट हुए थे। 
पिछले कुछ दिनों से शो के लोग और प्रशंसक हिंदुस्तानी भाऊ के गेम प्लान के बारे में जानने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। फैंस ने सोशल मीडिया पर कई सारे ट्वीट भी किये हैं जो उसी के बारे में किए गए हैं।
विकास पाठक शो के दौरान काफी सेफ गेम खेलने की कोशिश करते आये है और फैंस उन्हें कई ज्यादा आक्रमक देखना चाहते थे। फैंस के द्वारा सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना भी की गयी। फैंस का मानना है कि वो शो में अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करा पा रहे है। 
 
 
वैसे हिन्दुस्तानी भाऊ के घर से बाहर होने की खबर पर भी सोशल मीडिया यूजर्स के अलग अलग रिएक्शन देखने को मिले है। कुछ लोग कह रहे है ये एलिमिनेशन सही नहीं है वहीं कुछ फैंस ने कहा कि वो शो में खास दिलचस्पी नहीं रहे है तो उनका घर से बेघर होना ठीक है। 
 
 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter