+

ब्रिटेन अब कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई के अंतिम दौर में है : विदेश मंत्री डोमेनिक राब

ब्रिटेन के विदेश मंत्री डोमेनिक राब ने रविवार को कहा कि उनका देश कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई के अंतिम दौर में है और इस समय ब्रिटेन के लिए सर्तक बने रहना जरूरी है।
ब्रिटेन अब कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई के अंतिम दौर में है : विदेश मंत्री डोमेनिक राब
ब्रिटेन के विदेश मंत्री डोमेनिक राब ने रविवार को कहा कि उनका देश कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई के अंतिम दौर में है और इस समय ब्रिटेन के लिए सर्तक बने रहना जरूरी है।विदेश मंत्री लॉकडाउन से निकलने की सरकार की योजना का बचाव कर रहे थे। 17 मई को लॉकडाउन से जुड़े नियमों में और ढील दी जाएगी और 21 जून को लॉकडाउन से जुड़े नियम करीब-करीब खत्म हो जाएंगे।
कुछ समूहों और रेस्त्राओं जैसे व्यापारों ने प्रतिबंध तेजी से हटाने की मांग की है।राब ने समाचार चैनल 'स्काई न्यूज' से कहा, ''हम अब सबसे मुश्किल दौर को पीछे छोड़ने के करीब हैं और मुझे लगता है कि हमें अब भी सर्तक बने रहने की जरूरत है। जैसा मैंने कहा है कि हमें अब तक जो लाभ मिले हैं, उन्हें हम खोना नहीं चाहेंगे और न ही लोगों ने जो त्याग किए हैं, उन्हें बेकार aजाने देना चाहेंगे। 21 जून तक पहुंचते-पहुंचते लगभग सभी सामाजिक प्रतिबंध हटा लिए जाएंगे, इसलिए बस थोड़ा और समय बचा है लेकिन हमारे लिए यह सब सावधानी के साथ करना सही होगा।''

facebook twitter instagram