ब्रिटिश राजकुमार एंड्रयू को यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली युवती से मुलाकात याद नहीं

लंदन : ब्रिटेन के राजकुमार एंड्रयू ने कहा कि उन्हें वर्जीनिया रॉबर्ट्स से मुलाकात याद नहीं है। वर्जीनिया बदनाम अमेरिकी वित्त प्रदाता जेफरी इप्स्टीन की कथित शिकार हैं। वर्जीनिया ने दावा किया था कि राजकुमार से संबंध बनाने के लिए उसे मजबूर किया गया था। 

बीबीसी को दिए साक्षात्कार में एंड्रयू ने स्वीकार किया कि नाबालिगों को वेश्यावृत्ति में धकेलने के दोषी करार दिए जाने के बाद भी इप्स्टीन से दोस्ती कायम रखना उनकी बड़ी भूल थी। 

एमिली मैटलिस को दिए साक्षात्कार को प्रसारित करने से पहले जारी फुटेज में एड्रंयू कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उस महिला से मुलाकात याद नहीं है। 59 वर्षीय एंड्रयू ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के दूसरे बेटे और शाही गद्दी के आठवे दावेदार हैं। करोड़पति इप्स्टीन से संबंध को लेकर एंड्रयू की भारी आलोचना हुई थी जिसकी मौत इस साल अगस्त में अमेरिकी हिरासत में हो गई थी। 

एंड्रयू की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें उनकी बांहो में 17 वर्षीय वर्जीनिया थी और उनके पीछे इस्प्टीन की महिला मित्र गिसलैन मैक्सवेल दिखाई दे रही थी। हालांकि इसकी प्रमाणिकता को लेकर विवाद था। 
Tags : Railway Board,Punjab Kesari,हाजीपुर,Hajipur,246 Water Vending Machines ,Andrew,British,Virginia,victim,Jeffrey Ipstein,Virginia Roberts,American