+

यूपी के गाजीपुर में हैवानियत! प्रेमी जोड़े को गांव के प्रधान ने दी क्रूर सजा, जमकर की पिटाई , फिर चटवाया धूक

बहरियाबाद थाना क्षेत्र के भाला बुजुर्ग गांव का है. बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही युवती ने मंदिर में जाकर अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली थी।
यूपी के गाजीपुर में हैवानियत! प्रेमी जोड़े को गांव के प्रधान ने दी क्रूर सजा, जमकर की पिटाई , फिर चटवाया धूक
यूपी के गाजीपुर में एक हैवानियत वाला मामला सामने आया है जिसनें पूरे राज्य को झकझोंर कर रख दिया है। इस मामले में एक प्रेमी युगल ने एक युवती के साथ मंदिर में शादी की और उसके साथ बर्बता की। इतनी ही नहीं ग्राम प्रधान ने सबसे पहले दोनों को कमरे में बंद करके उनकी पूर्ण रूप से पिटाई की औऱ बाद में धूक भी चटवाया। यह बर्बता वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस कांड के बाद आरोपी ग्राम प्रधान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 
ग्राम प्रधान से प्रेमी- प्रेंमिका को दी क्रूर सजा
आपकों बता दें कि यह पूरा मामला बहरियाबाद थाना क्षेत्र के भाला बुजुर्ग गांव का है. बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही युवती ने मंदिर में जाकर अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली थी। जिसकी सूचना पर ग्राम प्रधान बृजेश ने दोनों को कमरे में बंद कर उनके साथ बर्बरता की। इसके साथ ही ग्राम प्रधान ने प्रेमी-प्रेमिका को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जमकर पिटाई की और इतना ही नहीं ग्राम प्रधान ने प्रेमी युगल से जमीन पर थूक कर चटवाया भी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
वायरल वीडियों में दरिंदगी 
वायरल वीडियो में प्रेमी जोड़ा को सजा देने वाला आरोपी ग्राम का पंचायत बृजेश बताया जा रहा है। इस वीडियों में एक व्यक्ति युवती को गंदी-गंदी गाली देता हुआ नजर आ रहा और उसकी जमकर पिटाई भी की जा रही है। इसके बावजूद भी प्रधान का दिल नहीं भरा था कि कि जोड़े प्रेमी को थूक भी चटवाया । जब इस बात की सूचना पुलिस को सूचित की गई तो आोरपी के खिलाफ कार्रवाई भी शुरू कर दी गई । 

facebook twitter instagram