लोकसभा चुनाव के दौरान बसपा सुप्रीमों ने पैसे लेकर बांटी टिकट : राजकुमार सैनी

रोहतक : लोकतांत्रिक सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो एवं पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान बसपा सुप्रीमों ने पैसे लेकर टिकट बांटी है। उन्होंने कहा कि बसपा ने चुनाव के दौरान रैलियों में खर्च तो बहुत कम किया, लेकिन लोगों से लाखों रूपये वसूले है। उन्होंने आरोप लगाया कि अंबाला से नरेश सारण को चुनाव जिताने के नाम पर हर विधानसभा क्षेत्र से एक एक लाख मांगे गए। साथ ही उन्होंने इस बात पर खुशी जाहिर की कि उन्होंने बसपा से गठबंधन तोड़ दिया वह तो गठबंधन करके अब तक पछता रहे हैं। 

सैनी ने कहा कि हरियाणा की सभी 90 सीटों पर उनकी पार्टी अकेले विधान सभा चुनाव लड़ेगी। हरियाणा की 88 विधानसभा क्षेत्रों में जल रथ यात्रा निकालेंगे और लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में अवगत कराएंगे। पंचकूला में कालका की यात्रा सबसे अंतिम दौर में होगी। पूर्व सांसद राजकुमार सैनी मंगलवार को रोहतक में पत्रकारो से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा और कहा कि सरकार पौने पांच साल से सबका साथ, सबका विकास का नारा दे रही है लेकिन यह केवल मात्र भाषणों तक ही सीमित होकर रह गया है। भाजपा के कुछ नेता केवल अपना ही विकास करने में जुटे हुए हैं। 

उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है। आए दिन व्यापारियों से फिरौती मांगी जा रही है और अपहरण व हत्या की घटनाएं अब आम हो चुकी हैं। भाजपा हिंदूवाद व राष्ट्रवाद का नारा देकर अपने स्वार्थों की पूर्ति कर रही है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने हरियाणा को जलाने का काम किया आज उन्हीं लोगों को भाजपा अपनी पार्टी में शामिल करके जहां लोगों के अधिकारों को हड़पने का काम कर रही है, वहीं भाजपा ने यह साबित कर दिया है कि हरियाणा में जो हिंसा हुई थी उसमें सरकार की भूमिका थी। प्रदेश में बढ़ रही बेरोजगारी को प्रदेश की शांति के लिए खतरा करार देते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि आज केंद्र व राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार है। 

इसके बावजूद एक परिवार, एक रोजगार का नारा आज हरियाणा से गायब हो चुका है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मोदी को भी पिछड़ा वर्ग के नेता के रूप में प्रचारित करने पर ही सत्ता हासिल हुई है, लेकिन अभी तक ज्यूडीशरी,अफसरशाही समेत तमाम क्षेत्रों में पिछड़ा वर्ग के अधिकारों की अनदेखी हुई है। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष जोगिंदर पंवार, बलवान फौजी, बिजेंदर सैनी, राकेश पहलवान, किशन पांचाल, अरविंद जोगी, दीपक सैनी, विनोद कुमार प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
Download our app