+

छुटभैया गालीबाज नेता श्रीकांत की सोसायटी में फिर बुलडोजर, कार्रवाई पर त्यागी समाज का विरोध

उत्तर प्रदेश के नोएडा में पिछले दो महीने से एक क्षुद्र गाली देने वाला नेता श्रीकांत त्यागी सुर्खियों में लगातार बना रहता है। नॉएडा की एक सोसायटी में महिला के साथ गालीगलौच करने के आरोप में 'गालीबाज नेता' श्रीकांत त्यागी जेल में बंद है।
छुटभैया गालीबाज नेता श्रीकांत की सोसायटी में फिर बुलडोजर, कार्रवाई पर त्यागी समाज का विरोध
उत्तर प्रदेश के नोएडा में पिछले दो महीने से एक क्षुद्र गाली देने वाला नेता श्रीकांत त्यागी सुर्खियों में लगातार बना रहता है। नॉएडा की एक सोसायटी में महिला के साथ गालीगलौच करने के आरोप में  'गालीबाज नेता' श्रीकांत त्यागी जेल में बंद है। वहीं त्यागी की सोसायटी में एक बार फिर बुलडोजर पहुंच गया हैं। डोमेक्स सोसाइटी में बुलडोजर कार्रवाई से पहले पुलिस पीएसी और प्राधिकरण के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। समाज बुलडोजर कार्रवाई का विरोध कर रहा है।
क्यों आया बुलडोजर? 
प्रशासन ने सोसायटी के लोगों से अतिक्रमण हटाने को कहा था। गुरुवार शाम नोएडा प्राधिकरण की ओर से दिया गया अल्टीमेटम पूरा हो गया। मगर सोसाइटी के लोगों ने अपने अवैध निर्माण नहीं हटाए हैंसोसायटी में अवैध निर्माणों को गिराने के संबंध में प्राधिकरण की घोषणा के बाद से ही भूतल के फ्लैट मालिकों में भय व्याप्त है। बुधवार की देर रात व गुरुवार को भी फ्लैट मालिकों ने सोसायटी में बैठक कर पूरे मामले पर मंथन किया। इसमें एओए के प्रतिनिधि भी शामिल थे, लेकिन इसमें एओए ने कहा कि वे नियम-कानून से बाहर नहीं जा सकते।
प्राधिकरण ने सोसायटी के अवैध निर्माण को गिराने की तैयारी की 
तीन साल तक दबाए गए नोटिस नोएडा अथॉरिटी ने सोसायटी में अवैध निर्माण को लेकर साल 2019 में 93 फ्लैट मालिकों को नोटिस दिए थे, लेकिन उसके बाद से मामला दबा दिया गया। किसी भी फ्लैट में अवैध निर्माण के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। श्रीकांत के घर के सामने लगे पेड़ों को उखाड़कर उसके अवैध निर्माण को तोड़ा गया। इसको लेकर आंदोलन कर रहे त्यागी समाज के लोगों ने इसे मुद्दा बना लिया। इसके बाद प्राधिकरण ने सोसायटी के अवैध निर्माण को गिराने की तैयारी कर ली है।

facebook twitter instagram