बुमराह का पारंपरिक तरीके से सामना करना होगा

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज शेन बांड ने कहा कि उनकी टीम ने जिस तरह से भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का पारंपरिक तरीके से सामना किया उससे दूसरी टीमें सीख लेंगी। बुमराह न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में एक भी विकेट नहीं ले सके थे। सीरीज में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रहने पर बुमराह को आलोचना का सामना करना पड़ा लेकिन बांड ने उनका बचाव किया। बांड ने कहा कि जब आपके पास जसप्रीत बुमराह की तरह का गेंदबाज हो तो जाहिर है उससे काफी उम्मीदें होंगी।

केरल में कांग्रेस नेताओं ने मुकक्म पुलिस स्टेशन के सामने बांटी बीफ करी

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड ने उन्हें खतरा माना और उनका सामना सही तरीके से किया। उन्होंने उसका सामना पारंपरिक तरीके से किया। उनके(बुमराह) साथ टीम में अनुभवहीन गेंदबाज (नवदीव सैनी और शार्दुल ठाकुर) थे जिसका फायदा न्यूजीलैंड को हुआ। उन्होंने कहा कि अब हर टीम उन्हें खतरे की तरह देखेगी और दूसरे गेंदबाज के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाएंगी। बांड ने हालांकि कहा कि भारतीय टीम श्रृंखला 0-3 से हार गयी लेकिन बुमराह की गेंदबाजी बुरी नहीं थी। उन्होंने कहा कि आप मैच में अच्छा करना चाहते हैं।

 उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन कई बार आपको विकेट नहीं मिलता। मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी कोच के तौर पर बुमराह के साथ समय बिताने वाले बांड ने कहा कि यह भारतीय गेंदबाज दो टेस्ट की आगामी सीरीज में ‘काफी प्रभाव’ डालेगा।

Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,Jasprit Bumrah,team,Shane Bond,New Zealand,Indian,teams