बेकाबू हो तालाब में गिरी बस 2 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

पानीपत : पानीपत में शनिवार सुबह एक अचानक बेकाबू हो तालाब में जा गिरी। हादसे की वजह बस के ड्राइवर को मिर्गी का दौरा पड़ने को बताया जा रहा है, जिसके बाद ड्राइवर समेत 2 लोगों की मौत हो गई। साथ ही 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। घंटों के रेस्क्यू के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही डीसी सुमेधा कटारिया ने भी घटना का जायजा लिया और इसकी जांच कराने की बात कही। 

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे एक प्राइवेट बस बरसत गांव से पानीपत के लिए चली। ओवरलोड बस में 80 से ज्यादा लेाग सवार बताए जा रहे थे, जिसे करनाल जिले के गांव कलहेड़ी का 33 वर्षीय मुकेश चला रहा था। करीब 10 बजे नूरवाला-बरसत रोड पर कृपाल आश्रम भैंसवाल मोड़ के पास मुकेश को अचानक दौरा पड़ा और इसके चलते बस बेकाबू होकर तालाब में जा गिरी। 

हादसे के तुरंत बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई, वहीं उन्हें बचाने के लिए आसपास के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। हाईवे पर जाम लग गया। बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला गया। चालक मुकेश के अलावा चंदौली गांव के 62 वर्षीय धनराज की भी मौके पर मौत हो गई। दो क्रेनों की मदद से बस को बाहर निकाला गया और घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

डीसी सुमेधा कटारिया घायलों को हाल जानने सिविल अस्पताल पहुंची। उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच कराएंगी। वहीं पानीपत ग्रामीण सीट से प्रत्याशी महीपाल ढांडा भी घायलों को देखने सिविल अस्पताल पहुंचे। साथ ही जानकारी यह भी मिली है कि बस को निकाला गया तो उसमें एक यात्री का शव पड़ा हुआ था।
Tags : Chhattisgarh,Congress,Raipur,रमन सरकार,Raman Sarkar,Tribal Department,Pathargarh agitation ,pond,Panipat,attack