India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सिर्फ डार्क मोड में ही दिखेगी X.com, एलन मस्क ने ट्वीट कर दी जानकारी, एक और बड़ा बदलाव लाएगा Twitter?

12:13 PM Jul 28, 2023 IST
Advertisement
ट्विटर को एक्स के रूप में रीब्रांड करने के बाद, इसके मालिक एलोन मस्क ने शुक्रवार को घोषणा की कि कंपनी प्लेटफॉर्म पर डार्क मोड को डिफ़ॉल्ट बना देगी और डिम को हटा दिया जाएगा। गुरुवार को एलन मस्क ने कहा कि प्लेटफॉर्म जल्द ही केवल डार्क मोड की पेशकश करेगा, क्योंकि यह हर तरह से बेहतर है।
कई यूजर्स ने जाहिर की अपनी राय 
हालांकि, शुक्रवार को एक ट्वीट में मस्क ने कहा, “बहुत से लोगों ने लाइट मोड रखने के लिए कहा है, इसलिए हम रखेंगे, लेकिन डिफ़ॉल्ट डार्क होगा और डिम हटा दिया जाएगा।” मस्क के फैसले पर कई यूजर्स ने अपनी राय जाहिर की।एक उपयोगकर्ता ने अनुरोध किया, कृपया डिम से छुटकारा न पाएं, दूसरे ने कहा, मैं वास्तव में डार्क मोड की तुलना में डिम को पसंद करता हूं।
जब एक उपयोगकर्ता ने नए एक्स ऐप के साथ वित्तीय ऐप सेगमेंट में प्रवेश करते हुए मस्क की एक तस्वीर पोस्ट की, तो मस्क ने उत्तर दिया: मेरी कंपनी का लक्ष्य जितना संभव हो उतना उपयोगी होना है, प्रतिस्पर्धा को खत्म करना कभी नहीं। उन्होंने कहा कि लोगों की सेवा करने के लिए प्रतिस्पर्धा करना अच्छी बात है।
यह सिर्फ अपना नाम बदलने वाली कंपनी नहीं-मस्क 
मस्क ने रविवार को ट्वीट्स की एक श्रृंखला के साथ ट्विटर को एक्स के रूप में रीब्रांड करने का संकेत देना शुरू किया, जिनमें से एक में कहा गया, “जल्द ही हम ट्विटर ब्रांड और धीरे-धीरे सभी पक्षियों को अलविदा कह देंगे।” सोमवार को, प्लेटफ़ॉर्म के वेब संस्करण पर एक्स लोगो ने ट्विटर ब्लू बर्ड की जगह ले ली। कंपनी ने अपने एंड्रॉइड ऐप को भी नए लोगो और नाम के साथ अपडेट किया है।
मस्क ने मंगलवार को स्पष्ट किया कि एक्स कॉर्प द्वारा ट्विटर का अधिग्रहण अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता सुनिश्चित करने और एक्स, एवरीथिंग ऐप के लिए एक त्वरक के रूप में किया गया था। यह सिर्फ अपना नाम बदलने वाली कंपनी नहीं है, बल्कि वही काम कर रही है। ट्विटर नाम तब समझ में आया जब यह केवल 140-अक्षर वाले संदेशों को आगे-पीछे कर रहा था – जैसे पक्षियों की चहचहाहट, लेकिन अब आप लगभग कुछ भी पोस्ट कर सकते हैं, जिसमें घंटों के वीडियो भी शामिल हैं। उन्होंने आगे कहा कि आने वाले महीनों में कंपनी जनसंचार और संपूर्ण वित्तीय जगत को संचालित करने की क्षमता जोड़ेगी।
Advertisement
Next Article