India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Air India के यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, लांच की मुफ्त सुविधा

02:55 PM Dec 27, 2023 IST
Air India
Advertisement

Air India : एयर इंडिया ने बिना किसी लागत के उड़ानों के पुनर्निर्धारण में मदद के लिए सर्दियों में फॉगकेयर लॉन्च किया। एयर इंडिया ने आज घोषणा की है कि सर्दियों के मौसम के दौरान दिल्ली आईजीआई हवाई अड्डे से यात्रा करने वाले यात्री कोहरे में देरी की आशंका होने पर बिना किसी अतिरिक्त लागत के अपनी बुकिंग को पुनर्निर्धारित या रद्द कर सकते हैं।

Highlights

Air India के यात्री को मिलेगी ये मुफ्त सुविधा

एयर इंडिया ने पहल करते हुए फॉगकेयर कार्यक्रम की शुरुआत की है। जिसमे प्रभावित यात्रियों की सहायता के लिए, एयर इंडिया सक्रिय सहायता प्रदान करेगा और अतिरिक्त शुल्क के बिना टिकटों को पुनर्निर्धारित करने या रद्द करने के लिए सरल विकल्प प्रदान करेगा। एयर इंडिया के अधिकारी, राजेश डोगरा ने फॉगकेयर पहल को लेकर कहा कि "यह उन मेहमानों के लिए परेशानी को कम करने का एक बेहतरीन प्रयास होगा जिनकी उड़ानें कोहरे से प्रभावित होने की संभावना है। इससे नेटवर्क शेड्यूल बनाए रखने में भी मदद मिलेगी"। इन उड़ानों के यात्रियों को उड़ान-विशिष्ट सलाह के माध्यम से नियमित अपडेट प्राप्त होंगे, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि उन्हें संभावित देरी के बारे में अच्छी तरह से जानकारी है। एयरलाइन का लक्ष्य सर्दियों के कोहरे से जुड़ी चुनौतियों से निपटने के लिए एक सक्रिय दृष्टिकोण का प्रदर्शन करते हुए, यात्रियों को पहले से आसान विकल्प प्रदान करके यात्रा अनुभव को बेहतर बनाना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों लिके ए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article