India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कपड़ों से लेकर जूते और ज्वैलरी, Amazon पर लगी धमाकेदार सेल, मिल रही है 70% छूट

09:38 AM Mar 23, 2024 IST
Advertisement

Amazon Sale Holi 2024: होली के मौके पर अमेजन पर कपड़ों और जूतों से लेकर धूप के चश्मे और स्मार्टवॉच तक शानदार ऑफर मिल रहा है। इस ऑफर में आपको कपड़ों से लेकर जूते और ज्वैलरी तक सब 70 % डिस्काउंट पर मिस रहा है।

रंगों का त्योहार होली नजदीक है। इस त्योहार के मौके पर Amazon ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है। इस ई-कॉमर्स साइट ने अपनी होली सेल (Holi Sale) का एलान किया है। इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर 70% तक की छूट दी जा रही है। अगर आप अपनी अलमारी को अपग्रेड करने का प्लान कर रहे हैं, तो इससे बेहतर समय नहीं हो सकता है। इस सीजन सेल में पुरुषों, महिलाओं और बच्चों - सभी के प्रोडक्ट्स पर बड़े पैमाने पर ऑफर दिए जा रहे हैं। इसमें लेटस्ट फैशन के ट्रेंड्स भी शामिल हैं।

कपड़ों, चश्मों के अलावा, इस सेल में अपनी सुंदरता को निखारने का भी मौका है। स्किनकेयर और ब्यूटी प्रोडक्ट्स के अलावा, स्मार्टवॉच, जूते और आभूषण पर छूट उपलब्ध है. होली 2024 (Holi 2024) से पहले जानिए अमेजन पर कौन कौन से ऑफर चल रहे हैं।

महिलाओं के कपड़ों पर डिस्काउंट

अमेजन होली शॉपिंग स्टोर 2024 में महिलाओं के प्रोडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट मिल रहा है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, अमेजन महिलाओं के कपड़ों पर 70% तक की छूट दे रहा है। इस छूट में Biba और Soch से लेकर Levi's जैसे ब्रांड्स शामिल हैं। महिलाओं के लिए होली से पहले अपने लिए अच्छे कपड़े खरीदने का शानदार मौका है।

पुरुषों के लिए कुर्ते और टी-शर्ट पर डिस्काउंट

महिलाओं के कपड़ों के अलावा अमेजन पर पुरुषों के कपड़ों पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिस्काउंट में मान्यवर, वस्त्रमय और सिंबल जैसे प्रमुख ब्रांड्स शामिल हैं. इन ब्रांड्स के कुर्ते, टी-शर्ट और दूसरे प्रोडक्ट्स पर 70% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। आप अपनी पसंद के कपड़ों को बेहद सस्ती कीमतों में खरीद सकते हैं।

बच्चों के सामान पर डिस्काउंट

इस होली के मौके पर आप अपने बच्चों के लिए शानदार चीजें डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। आप अगर नन्हे-मुन्नों के लेटेस्ट फैशन ट्रेंड के मुताबिक कपड़े खरीदना चाहते हैं, तो अमेजन पर खरीदारी कर सकते हैं। इस होली सेल के दौरान बच्चों के कपड़ों पर 70% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें मनमोहक पोशाकों से लेकर आरामदायक कैजुअल कपड़े भी शामिल है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article