India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

CNG Price Hike: दिल्ली-एनसीआर में CNG हुई महंगी, 1 रुपये बढ़ी कीमत

12:17 AM Jun 22, 2024 IST
Advertisement

CNG Price Hike: दिल्ली-एनसीआर के लोगों को एक बार फिर महंगाई की मार झेलनी पड़ेगी। 22 जून से इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने सीएनजी के दाम बढ़ा दिए है। हालांकि गुरुग्राम, करनाल और कैथल में सीएनजी की कीमत नहीं बढ़ाई गई हैं। दिल्ली में अभी तक CNG के दाम 74.09 प्रति किलो पर मिल रही थी जो कि अब 22 जून की सुबह 6 बजे से 75.09 प्रति किलो हो जाएगी। वहीं, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में भी CNG की कीमतों में एक रुपये की इजाफा हुआ है। CNG की कीमतों में इजाफा आईजीएल की ओर से किया गया है।

   Highlights

इन शहरों में सीएनजी अभी तक ₹78.70 प्रति किलो के भाव पर मिल रही है। अब यह ₹78.70 प्रति किलो से बढ़कर ₹79.70 प्रति किलो हो जाएगी। वहीं गुरुग्राम में सीएनजी की कीमतों में अभी कोई बदलाव नहीं हो रहा है। हालांकि रेवाड़ी में सीएनजी एक रुपये महंगी होने जा रही है। रेवाड़ी में सीएनजी ₹78.70 प्रति किलो से बढ़कर ₹79.70 प्रति किलो हो जाएगी। इसके अलावा करनाल और कैथल में सीएनजी की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हो रहा है। वहीं मेरठ, मुजफ्फरनगर और शामली में सीएनजी ₹79.08 प्रति किलो से बढ़कर ₹80.08 प्रति किलो हो जाएगी।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

 

Advertisement
Next Article