India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Dubai Expo: सीबीट्स रियल एस्टेट ने 23 भारतीय शहरों में शुरू किया दुबई 100 एक्सपो, पहला चरण कानपुर में होगा शुरू

11:36 AM Jun 10, 2024 IST
Dubai Expo
Advertisement

Dubai Expo : दुबई की सीबीट्स रियल एस्टेट एलएलसी ने आज दुबई 100 एक्सपो के शुभारंभ की घोषणा की। जो दुबई रियल एस्टेट की एक मल्टी-सिटी प्रदर्शनी है। इस मेगा प्रॉपर्टी प्रदर्शनी के तीन चरण होंगे, जिसमें दुबई में उपलब्ध नवीनतम लक्जरी संपत्तियों और निवेश के अवसरों को प्रदर्शित करने के लिए 23 भारतीय शहरों को शामिल किया जाएगा। पूरे आयोजन के दौरान, सीबीट्स रियल एस्टेट एलएलसी कानपुर, लखनऊ, रांची, इंदौर, रायपुर, पटना, जम्मू, श्रीनगर, नागपुर और अन्य शहरों में विशेष निवेशक सूचना सत्र आयोजित करेगा। इन विस्तृत चर्चाओं में परियोजनाओं, विकास योजनाओं, समयसीमाओं और निवेश अनुमान पर प्रतिफल के बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी।

Highlight : 

एक्सपो का पहला चरण 11 जून को

एक्सपो का पहला चरण 11 जून को कानपुर में शुरू होगा। इस साल सितंबर में दुबई में अपने भव्य समापन से पहले यह 22 अन्य भारतीय शहरों को शामिल करेगा। यह हाई-प्रोफाइल इवेंट दुबई की जीवंत अमीराती संस्कृति को जीवंत करने के लिए इमर्सिव अनुभव प्रदान करेगा। दुबई 100 एक्सपो भारत के इच्छुक घर खरीदारों को केवल AED 100 (लगभग 2200 रुपये) के मामूली निवेश पर दुबई में संपत्ति हासिल करने का एक विशेष अवसर प्रदान करेगा, साथ ही गोल्डन वीज़ा के लिए पात्र होने का अतिरिक्त लाभ भी देगा। यह वीज़ा उन्हें दुबई के भीतर विशेष लाभ प्रदान करने के अलावा निवास अधिकार भी प्रदान करेगा।

वित्तीय सलाहकारों से बातचीत करने का अवसर

पूरे आयोजन के दौरान, सीबीट्स रियल एस्टेट एलएलसी कानपुर, लखनऊ, रांची, इंदौर, रायपुर, पटना, जम्मू, श्रीनगर, नागपुर और अन्य शहरों में विशेष निवेशक सूचना सत्र आयोजित करेगा। इन विस्तृत चर्चाओं में परियोजनाओं, विकास योजनाओं, समयसीमाओं और निवेश अनुमान पर प्रतिफल के बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी। इसके अतिरिक्त, निवेशकों को बेहतर दृष्टिकोण के लिए दुबई परियोजना डेवलपर्स और वित्तीय सलाहकारों से सीधे बातचीत करने का अवसर मिलेगा।

एमडी रिंकू कुमार ने बताया

प्रदर्शनी के बारे में बोलते हुए, सीबीट्स रियल एस्टेट एलएलसी के संस्थापक और एमडी रिंकू कुमार ने कहा, दुबई के रियल एस्टेट क्षेत्र ने भारतीय खरीदारों के बीच उल्लेखनीय रूप से लोकप्रियता हासिल की है। क्योंकि दुबई में घर का मालिक होना केवल एक निवेश नहीं है, बल्कि बेजोड़ विलासिता का टिकट है। यह मल्टी-सिटी एक्सपो हमें अभिनव शहर के प्रतिष्ठित स्थानों में सर्वश्रेष्ठ संपत्ति विकल्पों के साथ भारतीय खरीदारों तक पहुँचने और उन्हें जोड़ने में मदद करेगा। गगनचुंबी इमारतों और प्रतिष्ठित स्थलों का शहर दुबई अपने वास्तुशिल्प चमत्कारों, अविश्वसनीय क्षितिज और समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के लिए जाना जाता है।

दुबई की परंपराओं को अनुभव करने का मौका

दुबई 100 एक्सपो में भाग लेने वाले लोग शहर के जीवंत वातावरण में डूब जाएंगे और उन्हें दुबई की विभिन्न परंपराओं और व्यंजनों का अनुभव करने का मौका मिलेगा। उन्होंने आगे कहा, हम समझते हैं कि निवेशकों को आत्मविश्वास की आवश्यकता होती है और प्रत्येक निवेश की सुरक्षा और लाभप्रदता को प्राथमिकता देते हैं। दुबई 100 एक्सपो के माध्यम से, हमारा लक्ष्य संभावित घर खरीदारों को उनके वित्तीय भविष्य को सुरक्षित करने के लिए एक पुरस्कृत विकल्प प्रदान करना है।

दुबई 100 एक्सपो का समापन

दुबई 100 एक्सपो का भव्य समापन कार्यक्रम सितंबर, 2024 में दुबई में होगा। यह ग्लैमरस आयोजन यह सुनिश्चित करेगा कि मेहमानों को नेटवर्किंग और जश्न मनाने के साथ-साथ अतिथि हस्तियों श्री राजपाल यादव और श्री मुबीन सौदागर के साथ एक विशेष डिनर पार्टी का अविस्मरणीय शाम मिले। इसके अलावा, एक्सपो के लिए पंजीकरण करने वाले संभावित घर के मालिकों को रैफ़ल ड्रॉ के माध्यम से रोमांचक मासिक पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा।

(Input From ANI)

नोट – इस खबर में दी गयी जानकारी निवेश के लिए सलाह नहीं है। ये सिर्फ मार्किट के ट्रेंड और एक्सपर्ट्स के बारे में दी गयी जानकारी है। कृपया निवेश से पहले अपनी सूझबूझ और समझदारी का इस्तेमाल जरूर करें। इसमें प्रकाशित सामग्री की जिम्मेदारी संस्थान की नहीं है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article