India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Falcon Techno Projects India ने IPO के माध्यम से 92 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर 13.69 करोड़ रुपये जुटाने का बनाया लक्ष्य

12:23 PM Jun 17, 2024 IST
Falcon Techno Projects India
Advertisement

Falcon Techno Projects India : फाल्कन टेक्नोप्रोजेक्ट्स इंडिया लिमिटेड ने 19 जून, 2024 को आईपीओ के साथ सार्वजनिक होने की अपनी योजना की घोषणा की है। कंपनी इस आईपीओ के माध्यम से 92 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर 13.69 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य बना रही है, जिसके शेयर एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध किए जाएंगे।

Highlight : 

इक्विटी शेयर आवंटन

इश्यू का आकार 10 रुपये प्रति शेयर के अंकित मूल्य पर 14,88,000 इक्विटी शेयर तक है।

आईपीओ से प्राप्त शुद्ध आय का उपयोग कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा। यह इश्यू 21 जून 2024 को बंद होगा। इश्यू का लीड मैनेजर कुंवरजी फिनस्टॉक प्राइवेट लिमिटेड है। इश्यू का रजिस्ट्रार केएफआईएन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड है।

आईपीओ लॉन्च करना फाल्कन के लिए महत्वपूर्ण छलांग

फाल्कन टेक्नोप्रोजेक्ट्स इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक भारत श्रीकिशन परिहार ने कहा, हमारा आईपीओ लॉन्च करना फाल्कन के लिए एक महत्वपूर्ण छलांग है। पेट्रोलियम रिफाइनरियों, आवासीय टाउनशिप, परमाणु ऊर्जा और सिविल निर्माण जैसे क्षेत्रों में मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और प्लंबिंग सेवाओं में विशेषज्ञता के साथ, हम मजबूत विकास के लिए तैयार हैं। आईपीओ से प्राप्त शुद्ध आय को कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए आवंटित किया जाएगा, जो हमारे विस्तार का समर्थन करेगा और पूरे भारत में असाधारण एमईपी सेवाएं प्रदान करने की हमारी क्षमता को बढ़ाएगा।

सुरक्षा और निगरानी प्रणालियों द्वारा पूरक है

कुंवरजी फिनस्टॉक प्राइवेट लिमिटेड के एवीपी जितेन पटेल ने कहा, ल्कन टेक्नोप्रोजेक्ट्स एमईपी सेवाओं में माहिर है, जो फायर अलार्म, नेटवर्किंग, सुरक्षा और निगरानी प्रणालियों द्वारा पूरक है। शीर्ष-स्तरीय डिजाइन, स्थापना और रखरखाव प्रदान करने की उनकी प्रतिबद्धता सुनिश्चित करती है कि वे विभिन्न क्षेत्रों में अनुरूप समाधान प्रदान करते हैं। हम फाल्कन टेक्नोप्रोजेक्ट्स इंडिया लिमिटेड को उनके आईपीओ लॉन्च पर अपनी शुभकामनाएं देते हैं।

नोट – इस खबर में दी गयी जानकारी निवेश के लिए सलाह नहीं है। ये सिर्फ मार्किट के ट्रेंड और एक्सपर्ट्स के बारे में दी गयी जानकारी है। कृपया निवेश से पहले अपनी सूझबूझ और समझदारी का इस्तेमाल जरूर करें। इसमें प्रकाशित सामग्री की जिम्मेदारी संस्थान की नहीं है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article