India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Muthoot Fincorp one ऐप से गोल्ड लोन, घर बैठे सिर्फ 30 मिनट में

12:21 PM Nov 07, 2023 IST
Advertisement

Muthoot Fincorp की प्रमुख कंपनी Muthoot Pappachan Group ने हाल ही में ऑल-इन-वन डिजिटल फाइनेंसियल प्लेटफॉर्म Muthoot Fincorp वन लॉन्च किया है। इस लॉन्च के साथ, ग्राहक अब घर से या ब्रांच से केवल 30 मिनट में गोल्ड लोन प्राप्त कर सकते हैं। उधार देने के लिए गोल्ड लोन के साथ, मुथूट फिनकॉर्प वन फाइनेंसियल सेवाओं की एक लिस्ट देता है , जिसमें MSME लोन्स भी शामिल हैं।


यह प्लेटफॉर्म डिजिटल गोल्ड और NCDs जैसे investment products पेश करता है।  ऐप कई उपयोग के मामलों के लिए उपयोगिता और लोन भुगतान का भी समर्थन करता है, जबकि विदेशी मुद्रा सेवाओं में  multi-currency cards, कैश लेनदेन और 24x7 अंतर्राष्ट्रीय ट्रांसफर शामिल हैं। जल्द ही, प्लेटफ़ॉर्म उपयोगकर्ताओं को सभी प्रकार की सामान्य और health insurance आवश्यकताओं के लिए भी मदद करेगा।  मुथूट फिनकॉर्प वन का गोल्ड लोन फ्रॉम होम एक ऐसी सेवा है जहां ग्राहक अपने घर बैठे अपने सोने के आभूषणों के बदले loan  प्राप्त कर सकते हैं। यह सुविधाजनक, सुरक्षित और परेशानी मुक्त है और loan देने में केवल 30 मिनट लगते हैं।

जब कोई ग्राहक Muthoot Fincorp  प्लेटफॉर्म पर घर से गोल्ड लोन के लिए अपॉइंटमेंट बुक करता है, तो भरोसेमंद लोन मैनेजर उनकी पसंदीदा तारीख और समय पर सोने के आभूषण लेने के लिए उनके घर आते हैं, जिससे प्रक्रिया आसान और परेशानी मुक्त हो जाती है। इसके अतिरिक्त, गिरवी रखे गए सोने के आभूषणों को जीपीएस-ट्रैक किए गए सुरक्षित लॉकर में पास की मुथूट फिनकॉर्प ब्रांच में ले जाया जाता है . इसके अलावा, ग्राहक देश भर में मुथूट फिनकॉर्प लिमिटेड की 3600 शाखाओं में से किसी एक से गोल्ड लोन प्राप्त करने के लिए अपॉइंटमेंट भी बुक कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, प्लेटफ़ॉर्म अपने ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को समायोजित करते हुए 24x7 गोल्ड लोन टॉप-अप को सक्षम बनाता है जैसे - त्योहारी खर्च, एमएसएमई के लिए कार्यशील पूंजी, शिक्षा या फीस के लिए धन, एक नया घर या कार्यालय खरीदने के लिए, उनके सपनों की छुट्टियों को सुविधाजनक बनाने के लिए, खरीदारी .

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article