India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

HDFC बैंक के ग्राहक ध्यान दें, आज से 16 जून तक बंद रहेगी ये सर्विस

07:38 AM Jun 09, 2024 IST
Advertisement

HDFC: HDFC बैंक आज देर रात (9 जून) और 16 जून को कुछ सेवाएं बंद रखेगा। अगर आप HDFC बैंक के ग्राहक हैं तो आपको इसके बारे में जरूर जानना चाहिए। ये सुविधाएं पेमेंट से लेकर बैलेंस देखने और ऐसी ही दूसरी चीजों से जुड़ी हैं।

आज बंद रहेगी ये सर्विस

अगर आप प्राइवेट सेक्टर के एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के ग्राहक है तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल, बैंक ने अपने कस्टमर्स के लिए अलर्ट जारी किया है। HDFC बैंक की ओर से ग्राहकों को भेजे गए एसएमएस के मुताबिक, 9 और 16 जून को अपग्रेड विंडो के दौरान कुछ सर्विस नहीं मिलेंगी।

HDFC बैंक की सर्विस कब नहीं मिलेगी

9 जून को सुबह 3:30 बजे से सुबह 6:30 बजे तक यानी ग्राहकों को 3 घंटे तक बैंक की सर्विस नहीं मिलेगी। 16 जून को सुबह 3:30 बजे से सुबह 7:30 बजे तक यानी ग्राहकों को 4 घंटे तक बैंक की सर्विस नहीं मिलेगी।

मेंटनेंस के कारण पहले भी बाधित रही हैं सर्विसेज

पहले निर्धारित मेंटनेंस में, HDFC बैंक डेबिट, क्रेडिट और प्रीपेड कार्ड ट्रांजैक्शन 4 जून 2024 को 12:30 पूर्वाह्न – 2:30 पूर्वाह्न तक और 6 जून को 12:30 पूर्वाह्न – 2:30 पूर्वाह्न तक उपलब्ध नहीं थी।

नोट – इस खबर में दी गयी जानकारी निवेश के लिए सलाह नहीं है। ये सिर्फ मार्किट के ट्रेंड और एक्सपर्ट्स के बारे में दी गयी जानकारी है। कृपया निवेश से पहले अपनी सूझबूझ और समझदारी का इस्तेमाल जरूर करें। इसमें प्रकाशित सामग्री की जिम्मेदारी संस्थान की नहीं है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article