India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भारत में आज होगी I Phone 15 की लॉन्चिंग! इंडिया में किया गया है Assemble

03:33 PM Sep 12, 2023 IST
Advertisement
आज एप्पल के यूज़र्स और उसके फैंस के लिए बहुत ही खुशी का दिन है। एप्पल हर साल अपना एक नया फोन लॉन्च करता है। लोगों में एप्पल के हर फोन को लेकर उत्सा देखने को मिलता है। वहीं,आज रात को 10:30 बजे एप्पल अपना इवेंट शुरू करेगा। दुनिया भर के लोगों की नज़र एप्पल के इस इवेंट पर गड़ी हुई है। एप्पल अपने इवेंट में I Phone 15 Series के साथ-साथ Apple Watch Series 9 भी लॉन्च कर सकता है। जानकारी के मुताबिक, एप्पल इस बार ग्लोबल लॉन्चिंग करने की सोच रहा है और इसके साथ iPhone 15S का मॉडल भारत में ला सकता है। 
बता दें, आज से पहले भारत में आईफोन की बिक्री ग्लोबल लॉन्च के काफी बाद शुरू होती थी। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि आज एप्पल के iPhone 15S की असेंबली भारत में हो रही है। iPhone 15 सीरीज के ग्लोबल लॉन्च के तुरंत बाद भारत में iPhone 15S की बिक्री शुरू हो जाएगी।  अभी तक यह नहीं पता चला है कि iPhone 15 के बाकि के मॉडल्स भारत में मिलेंगे या नहीं। बता दें, प्रो वेरिएंट की असेंबली भारत में नहीं होती जिसकी वजह से वे भारत में देरी से लॉन्च जाते है। 
एप्पल इवेंट 2023 भारत में 10:30 बजे से होगा। अगर आप ये इवेंट देखना चाहते है तो आप ऐपल की वेबसाइट या फिर यूट्यूब पर लाइव देख सकते हैं। 
Advertisement
Next Article