India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कर्नाटक में आम लोगों पर महंगाई की मार, नंदिनी दूध की कीमत में 2 रुपये की बढ़ोतरी

06:03 AM Jun 26, 2024 IST
Advertisement

कर्नाटक में आम आदमी को एक बार फिर महंगाई का झटना सहना पड़ेगा। कर्नाटक सरकार ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद कर्नाकट मिल्क फेडरेशन (KMF) ने अब दूध की कीमतों में 2 रुपये प्रति लीटर का इजाफा किया है। यह घोषणा कर्नाटक मिल्क फेडरेशन के अध्यक्ष भीमा नाइक ने मंगलवार (25 जून) को बेंगलुरु में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की थी।

Highlights

कर्नाटक मिल्क फेडरेशन (KMF) ने घोषणा करते हुए कहा कि, बुधवार (26 जून) से नंदिनी दूध की कीमतों में 2 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की जाएगी। (KMF) के अनुसार, संशोधित कीमतों पर 500ML और 1000ML दोनों पैकेट में 50ML का अतिरिक्त दूध उपलब्ध कराया जाएगा।



कर्नाटक मिल्क फेडरेशन का बयान

कर्नाटक मिल्क फेडरेशन (KMF)ने बयान में कहा, ''डेयरी उद्योग में कर्नाटक सहकारी दुग्ध उत्पादक महामंडल देश का दूसरा सबसे बड़ा महामंडल (फेडरेशन) है। केएमएफ पिछले पांच दशकों से अपने सदस्य दूध संघों के माध्यम से राज्य के 27 लाख से अधिक डेयरी किसानों से दूध खरीद और प्रसंस्करण कर रहा है और 'नंदिनी' ब्रांड नाम के तहत विभिन्न प्रकार के बेहतर गुणवत्ता वाले दूध और दूध से बने उत्पादों को पेश कर रहा है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article