India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

23 जुलाई को जारी होगा V.L.Infraprojects Limited का IPO

12:27 PM Jul 18, 2024 IST
Advertisement

IPO: जलापूर्ति और सीवरेज इंफ्रास्ट्रक्चर परियोजनाओं को क्रियान्वित करने में विशेषज्ञता रखने वाली वी.एल.इंफ्राप्रोजेक्ट्स लिमिटेड ने 23 जुलाई, 2024 को आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (IPO) के साथ सार्वजनिक होने की अपनी योजना की घोषणा की है। कंपनी इस आईपीओ के माध्यम से ऊपरी बैंड पर 18.52 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य बना रही है, जिसके शेयरों को एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध किया जाएगा।

इस तरह जारी होंगे IPO

* कुल इश्यू साइज - 10 रुपये प्रति इक्विटी शेयर के 44,10,000 इक्विटी शेयर * इश्यू साइज - 18.52 करोड़ रुपये (ऊपरी बैंड पर) * मूल्य बैंड - 39 रुपये - 42 रुपये प्रति शेयर * लॉट साइज - 3,000 इक्विटी शेयर

इश्यू साइज 10 रुपये प्रति इक्विटी शेयर के अंकित मूल्य पर 44,10,000 इक्विटी शेयर तक है।

इक्विटी शेयर आवंटन

* क्यूआईबी एंकर हिस्सा - 12,48,000 इक्विटी शेयर तक

* योग्य संस्थागत खरीदार (क्यूआईबी) - 8,34,000 इक्विटी शेयर तक

* गैर-संस्थागत निवेशक (एनआईआई) - 6,27,000 इक्विटी शेयर तक

* खुदरा व्यक्तिगत निवेशक (आरआईआई) - 14,61,000 इक्विटी शेयर तक

* मार्केट मेकर - 2,40,000 इक्विटी शेयर तक

22 जुलाई, 2024 को पहली बोली



IPO से प्राप्त शुद्ध आय का उपयोग कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं, सार्वजनिक निर्गम व्यय और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों को पूरा करने के लिए किया जाएगा। एंकर हिस्से के लिए बोली 22 जुलाई, 2024 को खुलेगी। यह इश्यू 23 जुलाई, 2024 को अन्य सभी श्रेणियों के लिए सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा और 25 जुलाई, 2024 को बंद होगा। इश्यू के बुक रनिंग लीड मैनेजर बीलाइन कैपिटल एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड हैं। इश्यू के रजिस्ट्रार स्काईलाइन फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड हैं। वी.एल. इंफ्राप्रोजेक्ट्स लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक राजगोपाल रेड्डी अन्नम रेड्डी ने कहा, वी.एल. इंफ्राप्रोजेक्ट्स लिमिटेड ने परिचालन क्षमताओं को मजबूत करने और जल अवसंरचना और सिंचाई परियोजनाओं में विस्तार करने के लिए अपने आईपीओ की घोषणा की। गुजरात सरकार के साथ "एए" श्रेणी में एक अग्रणी सरकारी-अनुमोदित ठेकेदार के रूप में, वी.एल. इंफ्रा महत्वपूर्ण जल आपूर्ति और सीवरेज अवसंरचना को डिजाइन करने, निर्माण करने और बनाए रखने में माहिर है। आईपीओ की आय कार्यशील पूंजी को मजबूत करेगी, सार्वजनिक निर्गम व्यय को कवर करेगी और रणनीतिक विकास पहलों को आगे बढ़ाएगी, जो इंजीनियरिंग और निर्माण क्षेत्र में एक प्रमुख खिलाड़ी बनने के लिए वी.एल. इंफ्रा की प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है।

(विज्ञापन अस्वीकरण: उपरोक्त प्रेस विज्ञप्ति पीएनएन द्वारा प्रदान की गई है। एएनआई किसी भी तरह से इसकी सामग्री के लिए जिम्मेदार नहीं होगा)

(Input From ANI)

नोट – इस खबर में दी गयी जानकारी निवेश के लिए सलाह नहीं है। ये सिर्फ मार्किट के ट्रेंड और एक्सपर्ट्स के बारे में दी गयी जानकारी है। कृपया निवेश से पहले अपनी सूझबूझ और समझदारी का इस्तेमाल जरूर करें। इसमें प्रकाशित सामग्री की जिम्मेदारी संस्थान की नहीं है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article