India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

JSW स्टील को 2,760 करोड़ रुपये का हुआ मुनाफा , रेवेन्यू में 7% की बढ़ोत्तरी

05:04 PM Oct 21, 2023 IST
Advertisement

जिंदल समूह की कम्पनी JSW स्टील ने 2760 करोड़ रुपये का शुद्ध मुनाफा दर्ज किया है। सितंबर तिमाही के लिए जेएसडब्ल्यू स्टील ने 2760 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट हासिल किया है। इसके साथ ही कम्पनी के राजस्व (रेवेन्यू) में भी इजाफा हुआ है। JSW Steel के रेवेन्यू में 7% की बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है।

JSW Steel के सितंबर तिमाही के नतीजे

कम्पनी के सितंबर तिमाही के बिक्री में बढ़त देखने को मिली है। अपने सितंबर तिमाही के दौरान कंपनी ने बिक्री में सालाना आधार साल 10% बढ़कर 6.34 मिलियन टन हो गई। जेएसडब्ल्यू स्टील (JSW Steel ) ने सितंबर 2023 को समाप्त तिमाही के लिए 2,760 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट हासिल किया है। बट्टा दें कम्पनी पिछले साल की समान तिमाही में घाटे में थी। कंपनी का रेवेन्यू 7% की बढ़ोत्तरी हुई है। इसके साथ ही क्रूड स्टील का प्रोडक्शन 12% बढ़ा है। कंपनी ने कहा कि तिमाही के दौरान कई रखरखाव केंद्र शटडाउन रहे थे, जिसका असर क्षमता पर देखा गया है।

जेएसडब्ल्यू स्टील (JSW Steel ) ने शुक्रवार(20 सितम्बर) को सितंबर में समाप्त दूसरी तिमाही के लिए 2,760 करोड़ रुपये का कंसोलिडेटेड नेट प्रॉफिट दर्ज किया है, जबकि एक साल पहले 848 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा हुआ था। कंपनी ने ऑपरेशन से कंसोलिडेटेड रेवेन्यू सालाना आधार पर लगभग 7% बढ़कर 44,584 करोड़ रुपये हो गया है। बात करें अगर कम्पनी के शेयर की तो JSW Steel के शेयर की कीमत की तो शुक्रवार को मार्किट बंद होने तक इसकी कीमत 769.40 रूपये पर रही। कम्पनी के शेयर ने पिछले एक साल में निवेशकों को 22.11 % का रिटर्न दिया है।

 

 

Advertisement
Next Article