India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

KEC International को मिला 35000 करोड़ का ऑर्डर, बढ़ सकते Share के भाव

04:47 PM Nov 22, 2023 IST
Advertisement

KEC International : भारत की बहुराष्ट्रीय कम्पनी केईसी इंटरनेशनल (कमानी इंजीनियरिंग कॉर्पोरेशन) को ट्रांसमिशन एवं डिस्ट्रीब्यूशन और केबलिंग प्रोजेक्ट के लिए 1005 करोड रुपए का यह आर्डर मिला है।

बुधवार (22 नवंबर) कनि के शेयर कोई खास उतर चढ़ाव नहीं देखने को मिला। बाजार बंद होने तक कम्पनी का शेयर 596.20 रुपए के लेवल पर बना रहा। करीब 15320 करोड रुपए के market cap वाली पावर ट्रांसमिशन और इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी केईसी इंटरनेशनल ने शेयर बाजार को हाल में ही जानकारी दी है कि हाल में उसने 1005 करोड रुपए का एक नया ऑर्डर हासिल किया है.

KEC International को 1005 करोड रुपए का यह आर्डर ट्रांसमिशन एवं डिस्ट्रीब्यूशन और केबलिंग प्रोजेक्ट के लिए मिला है। कम्पनी को यह आर्डर भारत, मिडल ईस्ट, यूरोप, अफ्रीका और अमेरिका से मिला है।

25 किलो वाट के एक ओवरहेड इलेक्ट्रिफिकेशन वर्क्स के लिए भी केईसी इंटरनेशनल को यह आर्डर मिला है. इससे पहले कंपनी ने 2157 करोड रुपए का ऑर्डर हासिल किया था. सिविल सेगमेंट में कंपनी ने डाटा सेंटर और एफएमसीजी सेगमेंट से नए क्लाइंट बनाए हैं और उनसे ऑर्डर हासिल किया है। KEC International के शेयरों का 52 हफ्ते का उच्च स्तर 739 रुपये जबकि 52 हफ्ते का निचला स्तर 412 रुपए है. केईसी इंटरनेशनल के शेयर ने 6 सितंबर 2013 को ₹25 के निचले स्तर से निवेशकों को 2400 फीसदी का शानदार return दिया है।

Rajnigandha Flower Farming: रजनीगंधा के फूलों की खेती, कमाई और उपयोग से जुड़ी पूरी जानकारी, देखें रिपोर्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article