India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kotak811 ने लॉम्च किया Kotak811 मोबाइल बैंकिंग ऐप

11:25 AM Jul 15, 2024 IST
Advertisement

Kotak811: कोटक बैंक ने अपने Kotak811 बैंकिंग ऐप के नवीनतम संवर्द्धन की घोषणा की, जिसमें वास्तव में सहज अनुभव के लिए एक नया यूजर इंटरफेस पेश किया गया है। यह ऐप UPI लेनदेन और अन्य आवश्यक बैंकिंग सुविधाओं को बदलने के लिए तैयार है, जो देश भर में लाखों ग्राहकों के लिए सहज, सुरक्षित और सुविधाजनक बैंकिंग की दुनिया के द्वार खोल रहा है।

Kotak811 मोबाइल बैंकिंग ऐप की मुख्य विशेषताएं



सहज इंटरफ़ेस: ऐसे देश में जहाँ मोबाइल बैंकिंग का उपयोग सीमित है, कोटक811 मोबाइल बैंकिंग ऐप का सहज UI इसे उपयोग में आसान बनाता है, जिससे ऐप सुलभ हो जाता है।

सुरक्षित UPI भुगतान: सुरक्षा और सुरक्षा के अपने उच्च स्तर के साथ, कोटक811 मोबाइल बैंकिंग ऐप का उपयोग करने वाले ग्राहक फंड ट्रांसफर से लेकर बिल भुगतान और ऑनलाइन खरीदारी तक सुरक्षित UPI लेनदेन के साथ मन की शांति का अनुभव कर सकते हैं।

सरल लेन-देन निगरानी: Kotak811 मोबाइल बैंकिंग ऐप का व्यापक लेन-देन इतिहास फ़ंक्शन उपयोगकर्ताओं के लिए अपने लेन-देन पर नज़र रखना आसान बनाता है, जिससे यह उनके खाते की स्थिति के बारे में अद्यतित रहने के साथ-साथ सूचित बजट विकल्प बनाने के लिए एक अमूल्य उपकरण बन जाता है।

सरल धन हस्तांतरण: केवल प्राप्तकर्ता की जानकारी और लेन-देन की पुष्टि के साथ, कोई भी व्यक्ति Kotak811 मोबाइल बैंकिंग ऐप के साथ धन हस्तांतरित कर सकता है, जिससे यह प्रक्रिया पूरी तरह से नई सुविधा के साथ त्वरित और सरल हो जाती है।

तेज़ FD बुकिंग: सिर्फ़ बचत ही नहीं, नया Kotak811 ऐप निवेश के मामले में भी बहुत अच्छा है। ग्राहक अब ऐप के भीतर से ही आसानी से फिक्स्ड डिपॉज़िट बुक कर सकते हैं, बिना कई बैंकिंग ऐप के बीच उलझे रहने की ज़रूरत के।

क्रेडिट कार्ड को आसानी से प्रबंधित करें: ग्राहक नए Kotak811 ऐप के ज़रिए आसानी से अपने क्रेडिट कार्ड प्रबंधित कर सकते हैं। वे भुगतान कर सकते हैं, स्टेटमेंट देख सकते हैं, लेन-देन की सीमाएँ निर्धारित कर सकते हैं, और बहुत कुछ कर सकते हैं।

कोटक महिंद्रा बैंक के बारे में

कोटक महिंद्रा बैंक लिमिटेड (कोटक बैंक) एक अग्रणी भारतीय निजी क्षेत्र का बैंक है जो वाणिज्यिक बैंकिंग, उपभोक्ता बैंकिंग और धन प्रबंधन में वित्तीय सेवाएँ प्रदान करता है।

कोटक811 मोबाइल बैंकिंग ऐप Google Play Store और Apple Store पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

(Input From ANI)

नोट – इस खबर में दी गयी जानकारी निवेश के लिए सलाह नहीं है। ये सिर्फ मार्किट के ट्रेंड और एक्सपर्ट्स के बारे में दी गयी जानकारी है। कृपया निवेश से पहले अपनी सूझबूझ और समझदारी का इस्तेमाल जरूर करें। इसमें प्रकाशित सामग्री की जिम्मेदारी संस्थान की नहीं है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article