India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बाजार खुलते ही प्रमोटर्स बेचेंगे हिस्सा, कई शेयरों में होगा फुल एक्शन

09:29 AM Mar 19, 2024 IST
Advertisement

Latest Stocks: बाजार खुलने से पहले सूचना मिली है कि कई प्रमोटर्स अपना शेयर बेच सकते हैं। इन 10 से ज्यादा शेयरों में मंगलवार को तगड़ा एक्शन देखने को मिलेगा।

Highlights

TCS-Tata Consultancy Services Ltd Share: कंपनी में मंगलवार को ब्लॉक डील होगी। प्रमोटर्स हिस्सा बेचेंगे। प्रमोटर्स TATA SONS ब्लॉक डील के जरिए हिस्सा बेचेगा. कंपनी में 2.3 करोड़ शेयरों की ब्लॉक डील लॉन्च हो गई है। TCS में ब्लॉक डील की ऑफर प्राइस 4,001 रुपये प्रति शेयर है। TCS में CMP से 3.6% डिस्काउंट ब्लॉक डील लॉन्च हुई है। कंपनी का शेयर 2 फीसदी गिरकर 4144 रुपये के भाव पर बंद हुआ।

HG Infra Engineering Share: कंपनी का शेयर 0.60 फीसदी बढ़कर 895 रुपये के भाव पर बंद। कंपनी ने एक्सचेंज को बताया कि इंफ्रा इंजीनियरिंग और स्टॉकवेल सोलर सर्विसेस की कंसोर्शियम को जोधपुर विद्युत वितरण निगम से 1026 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट के लिए LoA मिला।

Aditya Birla Capital Ltd Share: कंपनी का शेयर 0.5 फीसदी गिरकर 172.90 रुपये के भाव पर बंद। आदित्य बिड़ला कैपिटल OFS के जरिए आदित्य बिड़ला सन लाइफ एएमसी में 5% तक हिस्सा बेचेगी। आदित्य बिड़ला सन लाइफ AMC में प्रोमोटर आदित्य बिड़ला कैपिटल सन लाइफ एएमसी इन्वेस्टमेंट्स OFS के जरिए 11.47% हिस्सा बेचेगी, OFS का बेस साइज 7% और ग्रीन शू ऑप्शन 4.47% है। आदित्य बिड़ला सन लाइफ एएमसी में OFS के लिए फ्लोर प्राइस 450 रुपये प्रति शेयर है।

Sugar Stocks: चीनी के प्रोडक्शन में कमी आई है। ISMA-Indian Sugar Mills Association ने कहा है कि 1 अक्टूबर से 15 मार्च तक शुगर आउटपुट 2.82 करोड़ टन से घटकर 2.80 करोड़ टन रही है। 15 मार्च तक 325 के मुकाबले 371 मिलों में गन्ने की पेराई हुई हुई है।1 अक्टूबर से 15 मार्च तक उत्तर प्रदेश में शुगर आउटपुट 79.6 लाख टन से बढ़कर 88.4 लाख टन, 1 अक्टूबर से 15 मार्च तक महाराष्ट्र में शुगर आउटपुट 1.02 करोड़ टन से घटकर 1.01 करोड़ टन है।

Veranda Learning Solutions Ltd Share: कंपनी का शेयर 2 फीसदी गिरकर 188 रुपये के भाव पर बंद। कंपनी ने एक्सचेंज को बताया कि NCDs के जरिए 425 करोड़ रुपये जुटाने को मंजूरी दी।

Aegis Logistics Ltd Share: कंपनी का शेयर 4 फीसदी बढ़कर 396 रुपये के भाव पर बंद। कंपनी ने एक्सचेंज को बताया कि एजिस लॉजिस्टिक्स की सब्सिडियरी Aegis Vopak Terminals मंगलुरु में 75 करोड़ रुपये में स्पेशलाइज्ड स्टोरेज टर्मिनल का अधिग्रहण करेगी।

TVS Holdings Share: कंपनी का शेयर बुधवार 0.14 फीसदी बढ़कर 8390 रुपये के भाव पर बंद। कंपनी ने एक्सचेंज को बताया कि बोर्ड NCDs के जरिए फंड जुटाने पर विचार करेगा।

South Indian Bank Share: कंपनी का शेयर 2.5 फीसदी गिरकर 29 रुपये के भाव पर बंद। साउथ इंडियन बैंक ने MCLR में बदलाव किया, MCLR 9.95% हुआ, नई दरें 20 मार्च से लागू।

Indian Railway Ctrng nd Trsm Corp Ltd-IRCTC Share: कंपनी का शेयर 0.60 फीसदी बढ़कर 918 रुपये के भाव पर बंद। कंपनी ने एक्सचेंज को बताया कि बोर्ड ने डिजास्टर रिकवरी साइट इंफ्रा के लिए 187 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट को मंजूरी दी।

Veritas (India) Ltd Share: कंपनी का शेयर 2 फीसदी बढ़कर 931 रुपये के भाव पर बंद। कंपनी ने एक्सचेंज को बताया कि VERITAS INDIA और GENESYS INTL के कंसोर्शियम को BMC से 155.85 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट के लिए LoA मिला।

नोट – इस खबर दी गयी जानकारी निवेश के लिए सलाह नहीं है। ये सिर्फ मार्किट के ट्रेंड और एक्सपर्ट्स के बारे में दी गयी जानकारी है। कृपया निवेश से पहले अपनी सूझबूझ और समझदारी का इस्तेमाल जरूर करें। इसमें प्रकाशित सामग्री की जिम्मेदारी संस्थान की नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article