India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भारत में भी आएगा LemFi, मिलेंगी कम लागत वाली भुगतान हस्तांतरण सेवाएं

11:48 AM May 16, 2024 IST
Advertisement

LemFi: आप्रवासियों के लिए वित्तीय सेवाओं में बदलाव लाने वाले अग्रणी फिनटेक प्लेटफॉर्म लेमफाई ने आज घोषणा की कि उसकी अंतरराष्ट्रीय भुगतान सेवाएं अब कनाडा से उपलब्ध हैं और यूनाइटेड किंगडम से भारत तक और इस वर्ष के अंत में अमेरिका से भारत तक उपलब्ध होगा। LemFi स्थानान्तरण या खाता रखरखाव पर शून्य शुल्क के साथ सर्वोत्तम विनिमय दरों पर तत्काल अंतर्राष्ट्रीय स्थानान्तरण प्रदान करता है।

इन देशों में चलता है LemFi

हर साल, लाखों अप्रवासी नई शुरुआत की तलाश में दुनिया भर के देशों में स्थानांतरित होते हैं। उनके सामने आने वाली पहली और सबसे बड़ी बाधाओं में से एक वित्तीय सेवाओं तक पहुंच है। 2020 में, LemFi ने आप्रवासियों के लिए विदेश में रहना आसान बनाने में मदद करने के लिए एक मंच बनाया, जिससे अफ्रीका में सीधे प्रेषण भुगतान सक्षम हो सके। तब से, LemFi ने अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा से अफ्रीका, एशिया और यूरोप के अतिरिक्त देशों में अपनी पेशकश का विस्तार किया।

आज, उन लोगों के लिए जिन्होंने हाल ही में एक नए देश में निवास का दावा किया है, LemFi भारत और 21 अन्य देशों में तत्काल भुगतान भेजने में सक्षम कर सकता है।

इसके प्रमुख फिलिप डैनियल ने कहा, "हम नई भारत सेवा लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित हैं जो अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में रहने वाले प्रवासी भारतीयों को अपने प्रियजनों को शून्य हस्तांतरण शुल्क और अपराजेय विनिमय दरों के साथ तुरंत धन भेजने में सक्षम बनाएगी।" वैश्विक विस्तार और भारत, लेमफाई। "भारत प्रेषण का सबसे बड़ा प्राप्तकर्ता होने के साथ (2023 में अनुमानित 125 बिलियन अमरीकी डालर) हमारी महत्वाकांक्षा भविष्य में यूरोप और मध्य पूर्व जैसे बाजारों से हमारी भारत सेवा शुरू करने और भारतीय आबादी के लिए पसंदीदा भागीदार के रूप में लेमफाई की स्थिति स्थापित करने की है। अपनी सीमा-पार भुगतान आवश्यकताओं के लिए विदेश में।"

LemFi के बारे में

LemFi सभी के लिए पसंदीदा अंतर्राष्ट्रीय भुगतान app है। भारत, चीन, पाकिस्तान, नाइजीरिया, घाना, केन्या और 16 अन्य देशों में पैसे भेजें। बिना तनाव के अपना पैसा प्राप्त करें और उसका प्रबंधन करें।

(Input From ANI)

नोट – इस खबर में दी गयी जानकारी निवेश के लिए सलाह नहीं है। ये सिर्फ मार्किट के ट्रेंड और एक्सपर्ट्स के बारे में दी गयी जानकारी है। कृपया निवेश से पहले अपनी सूझबूझ और समझदारी का इस्तेमाल जरूर करें। इसमें प्रकाशित सामग्री की जिम्मेदारी संस्थान की नहीं है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article