India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शेरा एनर्जी के PAT में 46 प्रतिशत वृद्धि, वित्त वर्ष 25 की पहली तिमाही का रिकॉर्ड

11:07 AM Jul 31, 2024 IST
Advertisement

NSE - SHERA: शेरा एनर्जी लिमिटेड (NSE - SHERA), जो अलौह धातुओं से बने वाइंडिंग वायर और स्ट्रिप्स के निर्माण के व्यवसाय में लगी हुई है, ने Q1 FY25 के लिए अपने अलेखापरीक्षित वित्तीय परिणामों की घोषणा की। प्रमुख समेकित वित्तीय हाइलाइट्स

NSE - SHERA के पहली तिमाही का रिकॉर्ड

प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए, श्री नसीम शेख, अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, शेरा एनर्जी लिमिटेड ने कहा, "हमें शेरा एनर्जी के लिए एक ऐतिहासिक उपलब्धि की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जिसने पहली बार समेकित मासिक आधार पर 100 करोड़ रुपये की बिक्री का आंकड़ा पार किया है। यह मील का पत्थर उत्पादन, बिक्री और विपणन में हमारी असाधारण टीम के समर्पण और कड़ी मेहनत का प्रमाण है। उनके अथक प्रयासों ने हमारी सफलता को आगे बढ़ाया है, जो लागत-स्थायी दक्षता, विवेकपूर्ण कार्यशील पूंजी प्रबंधन और हमारे ग्राहक आधार के रणनीतिक विस्तार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

हिस्सेदारी 69.47% से बढ़कर 73.91% हुई

इसके अलावा, हमने अपनी सहायक कंपनी, राजपुताना इंडस्ट्रीज लिमिटेड में अपना निवेश बढ़ाया है, जिससे हमारी हिस्सेदारी 69.47% से बढ़कर 73.91% हो गई है। मुझे यह घोषणा करते हुए भी खुशी हो रही है कि राजपुताना इंडस्ट्रीज अपने आईपीओ की तैयारी कर रही है, और हम इसे कंपनी के लिए एक रोमांचक अवसर के रूप में देखते हैं।

अप्रैल 2024 - जून 2024 का यह रिकॉर्ड

मैं जाम्बिया को कंडक्टर की आपूर्ति के लिए 87,000 अमेरिकी डॉलर मूल्य के अफ्रीका के अपने पहले निर्यात ऑर्डर की घोषणा करते हुए उत्साहित हूं। चल रही बुनियादी ढांचा परियोजनाओं और हमारी सहायक कंपनी के माध्यम से हमारी रणनीतिक उपस्थिति के साथ, हम अपने निर्यात व्यवसाय को महत्वपूर्ण बढ़ावा देने की उम्मीद करते हैं। हम जाम्बिया और पूरे अफ्रीका में मजबूत संबंध बनाने के लिए तत्पर हैं। हम अनुपयोगी ट्रांसफार्मरों के नवीनीकरण के बारे में विद्युत उपयोगिताओं के साथ भी बातचीत कर रहे हैं और किसी भी आगे के विकास पर अपडेट प्रदान करेंगे। ये उपलब्धियाँ विकास और परिचालन उत्कृष्टता के लिए हमारी निरंतर प्रतिबद्धता को दर्शाती हैं, जो हमें भविष्य में निरंतर सफलता के लिए तैयार करती हैं। वित्त वर्ष 25 की पहली तिमाही (अप्रैल 2024 - जून 2024) के लिए मुख्य अंश

(Input From ANI)

नोट – इस खबर में दी गयी जानकारी निवेश के लिए सलाह नहीं है। ये सिर्फ मार्किट के ट्रेंड और एक्सपर्ट्स के बारे में दी गयी जानकारी है। कृपया निवेश से पहले अपनी सूझबूझ और समझदारी का इस्तेमाल जरूर करें। इसमें प्रकाशित सामग्री की जिम्मेदारी संस्थान की नहीं है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article