India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अब पेट्रोल पर पाएं 8.5% की बचत, इस क्रेडिट कार्ड का करें इस्तेमाल

07:49 AM Aug 29, 2024 IST
Advertisement

Petrol Price: पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने पर आपको बड़ी बचत होने वाली है। इंडियनऑयल RBL बैंक एक्सट्रा क्रेडिट कार्ड के जरिए आप हर फ्यूल पर्चेज पर 8.5 फीसदी बचा सकते हैं।

अब पेट्रोल पर पाएं 8.5% की बचत

अगर आप पेट्रोल-डीजल की कीमतों से परेशान हैं तो इंडियनऑयल RBL बैंक एक्सट्रा क्रेडिट कार्ड के जरिए बड़ी बचत कर सकते हैं। इस कार्ड के जरिए आप हर पेट्रोल-डीजल की खरीद पर 8.5 फीसदी बचा सकते हैं। प्राइवेट सेक्टर के RBL Bank ने इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) साथ मिलकर इस को-ब्रांडेड रुपे कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है।

इस क्रेडिट कार्ड का करें इस्तेमाल

इस कार्ड को मुंबई में आयोजित ग्लोबल फिनटेक फेस्ट 2024 (Global Fintech Fest 2024) में बुधवार (28 अगस्त) को पेश किया गया. यह फ्यूल क्रेडिट कार्ड एनपीसीआई के रुपे नेटवर्क पर आधारित है. इस कार्ड को उन सभी ऑनलाइन वेबसाइट और मर्चेंट आउटलेट में इस्तेमाल किया जा सकता है, जो रुपे कार्ड (Rupay Card) स्वीकार करते हैं.

RBL Bank एक्सट्रा क्रेडिट कार्ड की खासियतें

नोट – इस खबर में दी गयी जानकारी निवेश के लिए सलाह नहीं है। ये सिर्फ मार्किट के ट्रेंड और एक्सपर्ट्स के बारे में दी गयी जानकारी है। कृपया निवेश से पहले अपनी सूझबूझ और समझदारी का इस्तेमाल जरूर करें। इसमें प्रकाशित सामग्री की जिम्मेदारी संस्थान की नहीं है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें  FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article