India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

TIE राजस्थान ने बोस्टन आईटी सॉल्यूशंस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलाया हाथ, स्टार्टअप को मिलेगा बढ़ावा

11:25 AM Aug 07, 2024 IST
Advertisement

Rajasthan News: TiE राजस्थान बोस्टन आईटी सॉल्यूशंस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए उत्साहित है, जिसे 31 जुलाई 2024 को हस्ताक्षरित एक समझौता ज्ञापन (MoU) के माध्यम से औपचारिक रूप दिया गया है। TiE राजस्थान की अध्यक्ष डॉ. शीनू झावर और AI एडू सॉल्यूशंस की ग्लोबल हेड लक्ष्मी नागेश्वरी द्वारा हस्ताक्षरित यह सहयोग, TiE राजस्थान से संबद्ध स्टार्टअप के लिए सहायता बढ़ाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

TIE राजस्थान स्टार्टअप को देगा बढ़ावा

टीआईई राजस्थान ने स्टार्टअप समर्थन को बढ़ावा देने के लिए बोस्टन आईटी सॉल्यूशंस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ साझेदारी की। यह साझेदारी प्रौद्योगिकी-सक्षम प्रशिक्षण (TET) कार्यक्रमों और संसाधनों का एक समूह प्रदान करती है, जिसमें उद्योग भागीदारी अनुप्रयोग-उन्मुख प्रमाणपत्र पाठ्यक्रम, AI और क्वांटम पाठ्यक्रम, सेवा के रूप में GPU/HPC और स्टार्टअप विकास और विकास में तेजी लाने के उद्देश्य से परामर्श कार्यक्रम शामिल हैं।

उच्च-प्रभाव प्रशिक्षण सत्रों से लाभान्वित होंगे

TiE स्मैशअप 2024 के लिए पंजीकृत स्टार्टअप बोस्टन IT सॉल्यूशंस इंडिया द्वारा प्रदान किए जाने वाले तीन उच्च-प्रभाव प्रशिक्षण सत्रों से लाभान्वित होंगे। 14 अगस्त 2024 को होने वाले पहले सत्र में इंटेल, AWS, Nvidia और अन्य क्षेत्रों के उद्योग विशेषज्ञों की व्यावहारिक बातचीत होगी, जिसमें स्टार्टअप के लिए ट्रेंडिंग तकनीकों पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। इसमें AI और क्वांटम प्रशिक्षण, GPU/HPC एक सेवा के रूप में, और मेंटरिंग प्रोग्राम पर एक ब्रीफिंग भी शामिल होगी, जो व्यक्तिगत और ऑनलाइन दोनों तरह से उपलब्ध होगी। 24 अगस्त 2024 को होने वाले दूसरे सत्र में उद्योग-उन्मुख AI पाठ्यक्रम पर गहन प्रशिक्षण दिया जाएगा। 14 सितंबर 2024 को होने वाले तीसरे सत्र में जल्द ही और विवरण साझा किए जाएंगे। यह सहयोग स्टार्टअप को गतिशील उद्यमशीलता परिदृश्य में सफलता के लिए आवश्यक महत्वपूर्ण ज्ञान और कौशल से लैस करने, नवाचार और विकास को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

इस सत्र से लाभ उठाने के लिए अभी पंजीकरण करें - www.tierajasthan.org

(Input From ANI)

नोट – इस खबर में दी गयी जानकारी निवेश के लिए सलाह नहीं है। ये सिर्फ मार्किट के ट्रेंड और एक्सपर्ट्स के बारे में दी गयी जानकारी है। कृपया निवेश से पहले अपनी सूझबूझ और समझदारी का इस्तेमाल जरूर करें। इसमें प्रकाशित सामग्री की जिम्मेदारी संस्थान की नहीं है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article