India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Share Market News: इस वायर कम्पनी के शेयर ने निवेशकों को किया मालामाल, जानिए नाम

03:49 PM Oct 23, 2023 IST
Advertisement

Share Market News: 12 अक्टूबर को शेयर बाजार(Share Market) हाल में ही शेयर बाजा में लिस्ट हुए कम्पनी प्लाजा वायर्स (Plaza Wires) के शेयर ने बेहतरीन रिटर्न दिया है। सोमवार को बाजार खुलने के साथ ही प्लाजा वायर्स के शेयर में 5 प्रतिशत(खबर लिखे जाने तक) की बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। प्लाजा वायर्स के शेयर अपर सर्किट पर 112.70 रुपए के लेवल पर पहुंच गए हैं। इस सप्ताह शेयर बाजार में गिरावट देखने को मिली है। वहीँ इस कम्पनी के शेयर ने निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया है।

सोमवार को शेयर बाजार की कमजोरी के दौर में भी प्लाजा वायर्स के शेयरों में करीब 5 फ़ीसदी की तेजी दर्ज की जा रही थी और यह 112.70 रुपए के रुपए के लेवल पर कामकाज कर रहे थे. कुछ ही दिनों पहले शेयर बाजार में लिस्ट हुई प्लाजा वायर्स के शेयरों ने पिछले 5 दिन में निवेशकों को 21.44 फीसदी का रिटर्न दिया है जबकि पिछले 1 महीने में प्लाजा वायर्स के शेयर 41 फीसदी तक तेज हुए हैं. प्लाजा वायर्स के शेयर 112.70 रुपए के 52 हफ्ते के उच्च स्तर पर पहुंच चुके हैं.

 

प्लाजा वायर के शेयर शुक्रवार 12 अक्टूबर को ₹80 के लेवल पर थे, यहां से निवेशकों को 40 फीसदी का बंपर रिटर्न मिल चुका है. सिर्फ सात ट्रेडिंग सेशन में प्लाजा वायर्स के शेयरों ने निवेशकों को 100 फीसदी का रिटर्न दे दिया है। शुक्रवार को पांच फीसदी के अपर सर्किट पर प्लाजा वायर्स के शेयर 107.49 रुपए के लेवल पर बंद हुए थे जबकि सोमवार के शुरुआती कारोबार में ही प्लाजा वायर्स के शेयर पांच फीसदी के अपर सर्किट पर 112.70 रुपए के लेवल पर पहुंच गए। कम्पनी की कुल मार्किट कैप 470 करोड़ रूपये हैं। लोवर सर्किट 102 रूपये और अपर सर्किट 112 रूपये हैं।

(डिस्क्लेमर: पंजाब केसरी आपको कोई शेयर या फण्ड खरीदने की सलाह नहीं दे रहा, यहां आपको केवल जानकारी उपलब्ध कराई गई है। शेयर बाजार में निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।)

Advertisement
Next Article