India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Share Market News:Ultratech Cement शेयर्स देंगे तगड़ा रिटर्न! ब्रोकरेज ने दिया बड़ा टार्गेट

02:43 PM Oct 22, 2023 IST
Advertisement

Share Market Tips : ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने सीमेंट कम्पनी Ultratech Cement (अल्ट्राटेक सीमेंट) पर खरीदारी का सुझाव दिया है। मोतीलाल ओसवाल ने सीमेंट सेक्टर की इस कम्पनी को बड़ा टारगेट भी दिया है।

शेयर बाजार के जरिए निवेश कर हर कोई अच्छा पैसा कामना चाहता है। इसके अच्छे स्टॉक की समझ होना बहुत जरुरी होता है। अच्छे स्टॉक की पहचान के लिए आपको कम्पनी के Fundamental और टेक्निकल पहलू पर सही से रिसर्च करना होगा। लेकिन अगर आप इन सब बातों से बचना चाहते हैं तो, मार्केट में मौजूद प्रोफेशनल एनालिसिस, एक्सपर्ट या फिर टॉप ब्रोकरेज फर्म की मदद से स्टॉक में निवेश कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम जानेंगे मार्केट की टॉप ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल (Motilal Oswal) द्वारा खरीदारी के लिए सुझाए गए सीमेंट कम्पनी Ultratech Cement (अल्ट्राटेक सीमेंट) के बारे में।

अल्ट्राटेक सीमेंट (Ultratech Cement)
ब्रोकरेज फर्म motilal oswal ने सीमेंट सेक्टर की दिग्गज कंपनी अल्ट्राटेक सीमेंट (Ultratech Cement) को पसंद किया है। उनका कहना है कि आने वाले स्टॉक 9564 रुपए के टार्गेट प्राइस को पहुंच सकता है। बता दें अल्ट्राटेक सीमेंट का करंट मार्केट प्राइस 8461.05 रुपए है।

 

Ultratech Cement के सितंबर तिमाही के नतीजे पर नजर डालें तो कंपनी ने 1617 926 करोड रुपए कंसोलिडेटेड टोटल इनकम के तौर पर रिपोर्ट किया है जो कि लास्ट क्वार्टर के मुकाबले 9.67 फ़ीसदी कम है. टैक्स देने के बाद नेट प्रॉफिट देखें तो लेटेस्ट क्वार्टर में यह करीब 1276.89 करोड़ रुपए रहा है।

डिस्क्लेमर: ये एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज के निजी सुझाव/ विचार हैं। यह पंजाब केसरी के विचार नहीं है।. किसी भी फंड अथवा शेयर में निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर की सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Next Article