India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tata Power के Share में 12 फीसदी का उछाल, जानिए कितना और बढ़ने की है संभावना

04:44 PM Dec 07, 2023 IST
Advertisement

ब्रोकरेज द्वारा अपग्रेड किए जाने के बाद गुरुवार को टाटा पावर के शेयर में 12 फीसदी की बढ़ोतरी हुई। गुरुवार को स्टॉक मार्केट बंद होने के तक टाटा पावर 12 फीसदी बढ़कर 325.80 रुपये पर बना रहा। जेएम फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशनल सिक्योरिटीज ने एक शोध में कहा कि टाटा पावर की पुनर्निर्धारित रणनीति में उच्च मार्जिन वाले समूह कैप्टिव आरई (नवीकरणीय) अवसरों का दोहन, कम मूल्य वाले व्यवसायों से बाहर निकलना, ब्राउनफील्ड पंप हाइड्रो स्टोरेज में घुसना और वितरण से परे ट्रांसमिशन व्यवसाय का विस्तार करना शामिल है।

इससे मुंद्रा मुद्दे का समाधान हुआ जिससे कंपनी का त्वरित विकास हुआ। हम वित्त वर्ष 23-26 में 15 फीसदी/23 फीसदी/32 फीसदी के राजस्व का अनुमान लगाते हैं, जो बढ़ते परिसंपत्ति आधार और बेहतर मार्जिन प्रोफ़ाइल द्वारा समर्थित है। जेएम फाइनेंशियल ने एक नोट में कहा, हमने स्टॉक की रेटिंग को अपग्रेड कर खरीदें, एसओटीपी-आधारित टीपी 350 रुपये निर्धारित किया है, जो मौजूदा स्तरों से 24 फीसदी की संभावित बढ़ोतरी का संकेत देता है।

Tata Moters साल 2024 में लॉन्च करेगी नई SUV, ऑटो सेक्टर में तेज होगी हलचल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article