India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Parle-G बिस्किट में आइकॉनिक गर्ल की जगह दिखाई दे रही है इस लड़के की फोटो

10:45 AM Dec 29, 2023 IST
Advertisement

Parle-G Viral Photo: मौजूदा समय में देश-दुनिया के सभी ब्रांड्स को प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेना पड़ता है। बिस्किट निर्माता कंपनी Parle-G ने भी कुछ ऐसा ही किया है। कम्पनी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है जिसमें आइकॉनिक गर्ल के चेहरे की जगह एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर का चेहरा नजर आ रहा है। Parle-G ने एक तस्वीर साझा की जिसमें प्रतिष्ठित पारले-जी गर्ल की जगह मुस्कुराते हुए इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर 'Bunshah' का चेहरा लगा दिया गया। आइए पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

HIGHLIGHTS

Parle-G का मजेदार जवाब

देश की पॉपुलर बिस्किट निर्माता कंपनी Parle-G ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए आइकॉनिक गर्ल के चेहरे को एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर के चेहरे से बदल कर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Zervaan J Bunshah ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इसका जवाब देते हुए Parle-G ने एक फोटो पोस्ट की और फिर इसने खूब सुर्खियां बटोरी।

यह है पूरा माजरा

कंटेंट क्रिएटर जेरवान जे बुनशाह ने अपने फॉलोअर्स से पूछा कि अगर वे पारले के मालिक से मिलें तो उन्हें क्या कहेंगे, "पार्ले सर, मिस्टर पार्ले, या पार्ले जी?" वीडियो में बुनशान भी चेहरे पर उलझन भरे भाव के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के जवाब में कई प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया दी, वहीं ये पोस्ट पारले तक भी पहुंच गई और कंपनी ने इस मजाक का जवाब मजाकिया टिप्पणी के साथ दिया। Parle-G ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "बुनशाह जी, आप हमें ओजी कह सकते हैं।"

Iconic Parle-G Girl की जगह Bunshah

पारले जी ने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें आइकॉनिक पारले-जी गर्ल की जगह मुस्कुराते हुए बुनशाह का चेहरा लगा दिया गया। पारले ने कैप्शन में लिखा है, "जब आप यह सोच रहे हैं कि पारले-जी के मालिक को क्या कहा जाए, तो आप एक कप चाय के साथ आनंद लेने के लिए हमें अपना पसंदीदा बिस्किट कह सकते हैं। क्या कहते हैं @बुनशाह जी"

देश और दुनिया की तमाम खबरों लिके ए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article