India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मात्र 99 रुपये में देखें फिल्में, National Cinema Day पर PVR और INOX का धमाकेदार ऑफर!

11:33 AM Sep 19, 2024 IST
Advertisement

National Cinema Day : फिल्म प्रेमियों के लिए एक शानदार मौका सामने आया है! 20 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे के अवसर पर, देशभर के 4,000 से अधिक थियेटरों में किसी भी फिल्म का टिकट मात्र 99 रुपये में मिलेगा। इस पहल का उद्देश्य अधिक से अधिक दर्शकों को थिएटर में लाना है और महंगी टिकटों से बचने का एक शानदार अवसर प्रदान करना है।

Highlight : 

  • नेशनल सिनेमा डे पर ऑफर
  • ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट बुकिंग
  • नजदीकी थिएटर के काउंटर से भी टिकट खरीद सकते हैं

नेशनल सिनेमा डे पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर

नेशनल सिनेमा डे हर साल 20 सितंबर को मनाया जाता है, जिसका उद्देश्य सिनेमा के प्रति जागरूकता बढ़ाना और दर्शकों को सस्ते दामों पर फिल्में देखने का अवसर प्रदान करना है। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) ने इस वर्ष भी इस दिन को खास बनाने के लिए 99 रुपये के टिकट की पेशकश की है।

कैसे करें बुकिंग?

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए, दर्शक विभिन्न ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स जैसे बुकमायशो, पीवीआर सिनेमाज, पेटीएम, आईनॉक्स, सिनेपोलिस और कार्निवल पर जा सकते हैं। इन प्लेटफॉर्म पर आपको 99 रुपये में फिल्म देखने के लिए ऑफर दिखाई देंगे। आप अपनी पसंदीदा फिल्म का टिकट बुक कर सकते हैं, लेकिन ध्यान रहे कि इस ऑफर में 3D, रेक्लाइनर्स और प्रीमियम फॉर्मेट्स शामिल नहीं हैं।

ऑफलाइन बुकिंग का तरीका

अगर आप ऑफलाइन बुकिंग करना चाहते हैं, तो अपने नजदीकी मूवी हॉल में जाकर टिकट काउंटर पर बताएं कि आप 99 रुपये वाला टिकट खरीदना चाहते हैं। इससे आपको कोई खास प्रक्रिया नहीं अपनानी पड़ेगी, बस अपना पसंदीदा मूवी और टाइमिंग बतानी होगी।

इन बातों का रखें ध्यान

एक्स्ट्रा चार्ज: ऑनलाइन बुकिंग करते समय ध्यान रखें कि 99 रुपये का टिकट केवल बेस प्राइस है। अतिरिक्त चार्ज (जैसे टैक्स और हैंडलिंग चार्ज) थिएटर के हिसाब से लग सकता है।

फिल्मों की लिस्ट: इस समय बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2', 'तुम्बाड़', 'गोट' और 'द बकिंघम मर्डर्स' जैसी चर्चित फिल्में चल रही हैं। इसके अलावा, 20 सितंबर को सिद्धांत चतुर्वेदी की नई फिल्म 'युधा' भी रिलीज हो रही है। फिलहाल इस मौके का लाभ उठाएं और अपनी पसंदीदा फिल्में 99 रुपये में देखकर इस नेशनल सिनेमा डे को खास बनाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article