+

बिजनेसमैन को Honey Trap में फंसाकर ठगे 80 लाख, YouTuber नामरा कादिर की लाइफ में आया ये ट्विस्ट

दिल्ली की मशहूर यूट्यूबर नमरा कादिर को एक प्राइवेट फर्म के मालिक से कथित तौर पर 80 लाख रुपये से ज्यादा की हड़प करने और रेप के फर्जी केस में फंसाने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
बिजनेसमैन को Honey Trap में फंसाकर ठगे 80 लाख, YouTuber नामरा कादिर की लाइफ में आया ये ट्विस्ट
दिल्ली की मशहूर यूट्यूबर नमरा कादिर को एक प्राइवेट फर्म के मालिक से कथित तौर पर 80 लाख रुपये से ज्यादा की हड़प करने और रेप के फर्जी केस में फंसाने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।  पुलिस के मुताबिक, कादिर को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया और ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश करने के बाद उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

बता दें कि पुलिस समय-समय पर पीड़िता से लिए गए गिफ्ट और कैश बरामद करने के अलावा उसके पति से भी पूछताछ करेगी।  पुलिस का दावा है कि जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
22 साल की बेहद खूबसूरत नमरा कादिर के यूट्यूब पर छह लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। सेक्टर-50 थाने को दी शिकायत में बादशाहपुर निवासी युवक ने बताया कि उसका विज्ञापन का कारोबार है। बिजनेस को प्रमोट करने के लिए उनकी मुलाकात दिल्ली के शालीमार बाग निवासी यूट्यूबर नमरा कादिर से हुई। उसने इस काम के लिए दो लाख मांगे और अपने धंधे का प्रचार तक नहीं किया। जब लोगों को उसकी गिरफ्तारी की वजह पता चली तो कई लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि लाखों-करोड़ों की कमाई करने वाली लड़की किसी को हनी ट्रैप में फंसा सकती है।
बिजनेसमैन ने पुलिस को बताया, ''काम के सिलसिले में रेडिसन होटल सोहना रोड में मेरी मुलाकात नमरा कादिर नाम की लड़की से हुई थी। वह एक यूट्यूबर है, जिसका वीडियो मैंने देखा था। उन्होंने मुझे विराट बैनीवाल से भी मिलवाया जो एक यूट्यूबर भी हैं और उनके दोस्त भी हैं। उसने मुझे अपनी फर्म में काम करने के लिए हां कर दी और दो लाख पहले देने को कहा था। 
पीड़िता का आरोप है कि जब उसने पैसे वापस मांगे तो उसने बार-बार पैसे देने से मना कर दिया। नमरा कादिर ने युवक से कहा कि वह उसे पसंद करती है और उससे शादी करना चाहती है। कुछ देर बाद नमरा कादिर और विराट बेनीवाल उनके साथ आए। वे दोनों उसे एक होटल में ले गए। वहां शराब पीने के बाद होटल में कमरा लेकर रात वहीं रुकी। सुबह उठने पर नमरा कादिर ने उनसे उनकी घड़ी और एटीएम कार्ड मांगा। इसके बाद वह उसे दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देती रही। इसी का डर दिखाकर वह अब तक उससे 80 लाख रुपये ठग चुकी है।
सेक्टर-50 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि नमरा कादिर को गिरफ्तार कर चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। मामले के दूसरे आरोपी विराट बेनीवाल की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं, जिसे नम्रा अपना पति बताती रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
facebook twitter instagram