CM अमरिंदर का बड़ा बयान, बोले-पंजाब में हुआ कांग्रेस का सफाया तो दे दूंगा इस्तीफा

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बयान दिया है कि अगर राज्य में कांग्रेस का सफाया हो गया तो तो वह इस्तीफा दें देंगे। उन्होंने कहा है कि सभी मंत्रियों और विधायकों को कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर जिम्मेदारी दी गई है। सभी मंत्री और विधायक पंजाब में कांग्रेस पार्टी के प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार हैं।

कांग्रेस हाईकमांड ने उम्मीदवारों की जीत और हार के लिए मंत्रियों और विधायकों की जिम्मेदारी तय की है। मैं इसके लिए जिम्मेदारी लेता हूं और मुझे पूरा भरोसा है कि कांग्रेस पंजाब में सभी सीटें जीतेगी। नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी के टिकट न मिलने के पीछे सीएम और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता आशा कुमारी को जिम्मेदार बताने वाले बयान को भी उन्होंने खारिज किया है।

Amarinder Singh

कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि उन्हें अमृतसर या बठिंडा सीट से कांग्रेस की टिकट की पेशकश की गई लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था। साथ ही सिंह ने कहा कि चंडीगढ़ लोकसभा सीट से कौर को टिकट नहीं मिलने में उनकी कोई भूमिका नहीं थी क्योंकि टिकट बंटवारे का काम दिल्ली में कांग्रेस के आला कमान ने किया था और उन्होंने पवन कुमार बंसल को चुना।

अवंतीपोरा और श्रीनगर एयरबेस पर आतंकी हमले की आशंका, हाई अलर्ट पर सुरक्षाबल

बता दें कि लोकसभा चुनाव के अंतिम यानि सांतवे चरण का मतदान 19 मई को होना है और इसी फेज में पंजाब की सभी सीटों पर भी वोटिंग होगी। सभी 543 सीटों पर नतीजों का ऐलान 23 मई को आएगा।

Download our app