कैप्टन अमरेंद्र सिंह डेरा बाबा नानक में मंत्रीमंडल की बैठक करके रचाएंगे इतिहास


लुधियाना-बटाला : करतारपुर  लांघा और शहर के विकास कामों को लेकर 19 सितंबर वीरवार को डेरा बाबा नानक में पंजाब केबिनेट की बैठक होने जा रही है और इस बैठक के उपरांत पंजाब के मंत्रीमंडल इतिहास में यह पहला अवसर होगा।

जब मंत्रीमंडल की विशेष बैठक इस इलाके में पहली बार होने जा रही है जबकि इससे पहले कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने सुलतानपुर लोधी में भी मंत्रीमंडल की बैठक करके इतिहास रचा है। हालांकि देश की आजादी के बाद अभी तक जितनी भी मंत्रीमंडलों की बेठकें हुई है, वे समस्त चंडीगढ़ के अंदर ही सिमट कर रही है। 

करतारपुर लांघा और बटाला शहर की तैयारियों केा लेकर डीसी गुरदासपुर विपुल उज्जवल द्वारा अलग-अलग अधिकारियों की डयूटी लगा दी गई है। 
यह बैठक डेरा बाबा नानक की दानामंडी में होगी। बैठक दोपहर 12 बजे के करीब शुरू होंगी और इसमें प्रशासनिक अधिकारी, लेंड पोर्ट अर्थारिटी इंडिया के अधिकारी और नैशनल हाईवे के अधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को स्क्रीन पर समस्त  प्रबंध दिखाएंगे। कैप्टन अमरेंद्र सिंह करतारपुर लांघा के स्थान पर भी जाएंगे और उसके बाद पत्रकारों से भी वार्तालाप होने की संभावना है।

- सुनीलराय कामरेड
Tags : Punjab Kesari,DRDO,Supersonic cruise missile,BrahMos Advanced,HyperSonic capability,ब्रह्मोस उन्नत ,Amarendra Singh,occasion,Dera Baba Nanak,Punjab Cabinet,Cabinet,Kartarpur Langha,Punjab,city