+

शिवसेना की महिला पदाधिकारी पर मामला दर्ज, एकनाथ शिंदे के खिलाफ किया था अभद्र भाषा का प्रयोग

पुलिस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के खिलाफ कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए शिवसेना के उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाले धड़े की एक महिला पदाधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
शिवसेना की महिला पदाधिकारी पर मामला दर्ज, एकनाथ शिंदे के खिलाफ किया था अभद्र भाषा का प्रयोग
पुलिस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के खिलाफ कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए शिवसेना के उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाले धड़े की एक महिला पदाधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि ठाणे जिले के डोम्बिवली में शिवसेना के ठाकरे की अगुवाई वाले धड़े की पदाधिकारी कविता गावंद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शिंदे शिवसेना के बागी धड़े का नेतृत्व कर रहे हैं।
गौरतलब है कि मंगलवार को डोम्बिवली में शिवसेना कार्यालय में मुख्यमंत्री शिंदे और ठाकरे के समर्थकों के बीच झड़प हो गयी थी। शिंदे गुट के समर्थक पार्टी कार्यालय में घुसे और वहां मुख्यमंत्री तथा उनके बेटे एवं सांसद श्रीकांत शिंदे की तस्वीरें लगाई। अधिकारी ने बताया कि दोनों धड़ों के सैकड़ों समर्थकों के बीच झड़प हुई। इस दौरान गावंड ने मुख्यमंत्री शिंदे के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया।
वही, उन्होंने बताया कि डोम्बिवली पुलिस थाने में महिला पदाधिकारी और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 153(ए) (विभिन्न समूहों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देना) और 505 (2) (समूहों के बीच शत्रुता, घृणा पैदा करने या उसे बढ़ावा देने वाले बयान देने) के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। अभी तक इस संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।
facebook twitter instagram