अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज, पुलिस ने जांच शुरू की

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह के खिलाफ मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने मारपीट करने के आरोप में केस दर्ज किया है। अभिनेत्री हीबा शाह पर आरोप है कि उन्होंने बीते 16 जनवरी को एक पशु चिकित्सा क्लिनिक के दो कर्मचारियों के साथ मारपीट की है। 


पुलिस की जानकारी के मुताबिक़ ये सारा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। फेलाइन फाउंडेशन नामक एक एनजीओ ने हीबा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है और पुलिस ने हिबा की हरकत को असंज्ञेय अपराध मानते हुए मामला दर्ज कर लिया है। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार हीबा 16 जनवरी को अपने दोस्त सुप्रिया शर्मा की दो बिल्लियों को नसबंदी के लिए जानवरों के इस क्लीनिक पर लेकर आयी थी। हीबा की दोस्त सुप्रिया शर्मा ने ही अपॉइंटमेंट के स्लॉट बुक किये थे। हीबा के क्लिनिक पहुँचने के बाद किसी कारणवश बिल्लियों की नसबंदी नहीं हो सकी।


क्लिनिक के कर्मचारियों ने हीबा से इंतजार करने के लिए कहा और इसी बात पर हीबा का गुस्सा भड़क गया। हीबा ने जब वहां मौजूद लोगों को धमकाना शुरू किया तो कर्मचारियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की। इसके बाद हीबा ने रॉब दिखते हुए कहा - तुम नहीं जानते मैं कौन हूं, तुम मुझे इस तरह इंतजार करवा रहे हो। 


हीबा ने आगे कहा - ना तो यहां कोई मुझे अटेंड कर रहा है और जब मैं रिक्शा से आयी थी तो किसी ने बिल्लियों के पिंजरे नीचे उतारने में मदद नहीं की।  इसके बाद हीबा का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने वहां मौजूद दो कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। 


क्लिनिक के स्टाफ ने हीबा पर आरोप लगाया है कि बिल्लियों को नसबंदी के लिए हीबा से कुछ पेपर साइन करने के लिए कहा गया था पर वो गुस्सा हो गयी और सैफ से बदतमीजी करने लगी। वहीं हीबा ने अपनी सफाई में कहा है कि क्लिनिक के स्टाफ ने उनसे बदतमीजी की थी और उन्होंने किसी के साथ मारपीट नहीं की है।  


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Heeba Shah,Naseeruddin Shah,assault,investigation,actor,Mumbai,Versova,clinic