+

UP : महोबा में दलित लड़की के साथ दुष्कर्म कर हत्या के आरोप में 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के महोबा में एक दलित लड़की का दुष्कर्म करने और उसकी हत्या करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। लड़की का शव एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया।
UP : महोबा में दलित लड़की के साथ दुष्कर्म कर हत्या के आरोप में 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
भारत में रेप के मामले दिन-प्रतिदिन सामने आ रहे है। लड़किया दुष्कर्म का शिकार हो रही है। इस बीच उत्तर प्रदेश के महोबा में एक दलित लड़की का दुष्कर्म करने और उसकी हत्या करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। लड़की का शव एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया। 
सर्कल अधिकारी रामप्रवेश राय ने कहा, "18 वर्षीय युवती रविवार दोपहर को सब्जियां खरीदने के लिए घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। बाद में उसके परिवार के सदस्यों ने उसका शव बेलाताल इलाके में एक पेड़ से लटका पाया।"पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज की और दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म करने और उसे मारने के लिए सोमवार को तीन पुरुषों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। 
कुलपहाड़ थाना प्रभारी, रविंद्र तिवारी ने कहा कि रोहित, भूपेंद्र और तरुण के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या के आरोप और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के प्रावधानों के तहत एफआईआर दर्ज की गई। 
मामले की जांच की जा रही है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। मृतक की चाची ने पुलिस को बताया कि उनके इलाके में एक व्यक्ति द्वारा उसे परेशान किया जा रहा था, जो पिछले एक महीने से उसे फोन कर रहे थे। 


facebook twitter instagram