+

CBI ने सुशांत मामले में की जांच पूरी होने वाली सभी मीडिया रिपोर्ट्स को किया खारिज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने मीडिया रिपोर्ट्स को काल्पनिक और त्रुटिपूर्ण करार दिया, जिनमें दावा किया गया है कि सीबीआई ने सुशांत की मौत के मामले में अपनी जांच पूरी कर ली है।
CBI ने सुशांत मामले में की जांच पूरी होने वाली सभी मीडिया रिपोर्ट्स को किया खारिज
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने उन सभी मीडिया रिपोर्ट्स को 'काल्पनिक' और 'त्रुटिपूर्ण' करार दिया, जिनमें दावा किया गया है कि सीबीआई ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपनी जांच पूरी कर ली है और वो इस मामले में जल्द ही क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर सकती है। 
सीबीआई के प्रवक्ता आरके गौर ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच जारी है। मीडिया में कुछ ऐसी काल्पनिक रिपोर्ट सामने आई हैं कि सीबीआई एक निष्कर्ष पर पहुंच चुकी है। यह फिर दोहराया जाता है कि ऐसी रिपोर्ट काल्पनिक हैं। 
सीबीआई सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों के संबंध में जांच कर रही है। बता दें कि सुशांत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में फंदे से लटकता पाया गया था, जिसके बाद से मुंबई पुलिस अलग-अलग एंगल से इस मामले की जांच कर रही थी। बाद में यह मामला सीबीआई को सौंपा गया था। 
इस मामले के ड्रग एंगल की जांच एनसीबी कर रही है जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को समन भेजा चुका है और उनसे पूछताछ की गई है, इस मामले में बॉलीवुड से जुड़े और भी कई बड़े खुलासे होने की संभावना है। वहीं गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघर मालिकों के साथ एक बैठक में कहा, बॉलीवुड के चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं। फिल्म इंडस्ट्री बड़े पैमाने पर रोजगार भी देती है। पिछले कुछ दिनों से इसे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, जो दर्दनाक है। 
फिल्म इंडस्ट्री को खत्म करने या इसे कहीं और स्थानांतरित करने का कोई प्रयास बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मनोरंजन उद्योग राज्य की अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने का एक साधन है और सरकार इसे फिर से शुरू करने की इच्छुक है। साथ ही ठाकरे ने सिनेमाघर मालिकों को यह आश्वासन भी दिया कि सरकार जल्द ही मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए मानक संचालन प्रक्रिया(एसओपी) पर काम कर रही है।
facebook twitter instagram