+

सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच पर अंकिता लोखंडे ने कहा- 'आखिरकार वो पल आ गया,जिसका था....'

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में लगातार बड़े खुलासे हो रहे हैं। बुधवार को इस केस में एक बड़ा मोड़ तब आया जब सीबीआई को सुशांत केस केंद्र सरकार ने बिहार सरकार की
सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच पर अंकिता लोखंडे ने कहा- 'आखिरकार वो पल आ गया,जिसका था....'
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में लगातार बड़े खुलासे हो रहे हैं। बुधवार को इस केस में एक बड़ा मोड़ तब आया जब सीबीआई को सुशांत केस केंद्र सरकार ने बिहार सरकार की सिफारिश पर सौंप दिया। इसका मतलब यह है कि सीबीआई अब सुशांत सिंह राजपूत की खुदखुशी की असली वजह को सामने लाएगी। 


दरअसल मंगलवार को इस केस की जांच सीबीआई से कराने की अपील बिहार सरकार ने केंद्र सरकार से की थी। हालांकि थोड़ी राहत सुशांत के फैंस को यह खबर सुनने के बाद हुई है। इसी बीच एक्ट्रेस और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 


क्या लिखा इंस्टा पोस्ट में अंकिता ने?

केंद्र सरकार ने सीबीआई को जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत का केस ट्रांसफर करने का ऐलान किया उसके बाद सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर के फैंस ने अपने रिएक्शंस देने शुरू कर दिए। इसी पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया। 

View this post on Instagram

Gratitude 🙏🏻 #sushantsinghrajput

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


अंकिता ने अपनी पोस्ट में लिखा, जिस पल के लिए हम सभी इंतजार कर रहे थे वो आखिरकार आ गया है। जबकि अंकिता ने कैप्शन में सरकार को आभार जताया है। कई सितारों ने अंकिता की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस डलजीत कौर ने लिखा, हां, अभी तो बस शुरुआत हुई है। सच जरूर सामने आएगा। सत्यमेव जयते। वहीं अंकिता की इस पोस्ट पर एक्टर नंदीश संधु ने भी कमेंट किया। 


सीबीआई को सुशांत केस ट्रांसफर होने के बाद एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, CBI it is!!! #JusticeForSushant #CBIEnquiryForSSR #CBIenquiry। सीबीआई के पास केस जाने के बाद सुशांत के फैंस और परिजनों को अब इस बात की उम्मीद हो गयी है कि उन्हें न्याय मिलेगा और दुनिया के सामने भी सुशांत की खुदखुशी की सचाई आएगी। 


बिहार के मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार को एक्टर के पिता केके सिंह के सीबीआई जांच करवाने के अनुरोध के बाद मंगलवार को सिफारिश की। केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधीन आने वाला सीबीआई अब जांच का जिम्मा संभालेंगे। समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि उच्च अदालत ने यह भी कहा है कि "सच्चाई अब तक सामने आ जानी चाहिए क्योंकि अभिनेता की मौत का संबंध है।" सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई बांद्रा अपने घर 14 जून को फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी और तब से मुंबई पुलिस विभिन्न कोणों को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter