+

कर्नाटक : शिवकुमार के ठिकानों पर CBI की छापेमारी, कांग्रेस ने जांच एजेंसी को बताया कठपुतली

सीबीआई की छापेमारी को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने राज्य की येदियुरप्पा और केंद्र की मोदी सरकार पर हमला किया।
कर्नाटक : शिवकुमार के ठिकानों पर CBI की छापेमारी, कांग्रेस ने जांच एजेंसी को बताया कठपुतली
कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार के ठिकानों पर सोमवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने छापेमारी शुरू की। छापेमारी के 14 ठिकानों में उनके भाई डीके सुरेश का बेंगलुरु स्थित आवास अभी शामिल है। आय से अधिक संपत्ति मामले में सीबीआई ने यह कार्रवाई की है।
सीबीआई की छापेमारी को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने राज्य की येदियुरप्पा और केंद्र की मोदी सरकार पर हमला किया है। सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा, मोदी और येदियुरप्पा की जोड़ी डराने-धमकाने का खेल अपनी कठपुतली सीबीआई के द्वारा डीके शिवकुमार के यहां छापेमारी करवाकर कर रही है, लेकिन ये हमें नहीं रोक सकता है। सीबीआई को येदियुरप्पा सरकार में भ्रष्टाचार की परतों का पता लगाना चाहिए। लेकिन, 'रेड राज' उनकी एकमात्र 'कपटपूर्ण चाल' है!'
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मोदी और येदियुरप्पा सरकार और बीजेपी के फ्रंटल संगठनों यानी सीबीआई-ईडी-इनकम टैक्स को पता है कि इस तरह के कुटिल प्रयासों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं को न तो डराया जा सकता है और न ही झुकाया जा सकता है। हम लोगों के लिए लड़ने का संकल्प लेते हैं।' 
गौरतलब है कि पिछले साल अक्टूबर में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवकुमार को दिल्ली हाई कोर्ट ने 25 लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत पर रिहा किया था। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में शिवकुमार को तीन सितंबर को ईडी ने गिरफ्तार किया था। वह ज्यूडिशियल कस्टडी के तहत तिहाड़ जेल में बंद थे।
facebook twitter instagram