+

बिग बॉस 13 - सिद्धार्थ को ''40 साल का बूढ़ा' कहने पर सेलिब्रिटीज ने लगाई पारस और माहिरा की जमकर क्लास

बिग बॉस 13 - सिद्धार्थ को ''40 साल का बूढ़ा' कहने पर सेलिब्रिटीज ने लगाई पारस और माहिरा की जमकर क्लास
बिग बॉस 13 आये दिन नए नए विवादों के साथ आगे बढ़ रहा है और हाल ही में शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर घर के अंदर ऐसी टिप्पणी की गयी, जिसको लेकर अब कई सेलिब्रिटीज इस विवाद में कूद गयी है।  


दरअसल हाल ही में बिग बॉस के शो में घरवालों को बीबी ट्रांसपोर्ट टास्क दिया गया था। इस टास्क में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की सिद्धार्थ शुक्ला से तीखी नोकझोंक हुई। दोनों ने सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र पर तीखा कमेंट किया। पारस और माहिरा ने सिद्धार्थ की उम्र को लेकर  '40 साल का बूढ़ा' कहकर कमेंट किया। 


इस टिप्पणी पर सिद्धार्थ ने तो कोई रिएक्शन नहीं दिया पर बिग बॉस के बाहर उनकी दोस्त सेलिब्रिटीज को ये कमेंट नागवार गुजरा और कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस कमेंट पर कड़ी नाराजगी जताई। 


बिग बॉस की पूर्व विनर गौहर खान के साथ साथ बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी ने इस टिप्पणी का विरोध करते हुए सिद्धार्थ का साथ दिया। गौहर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा 75 की उम्र में भी सुपरस्टार हैं। 


गौहर ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ' कसम खा कर कहती हूं ये 'लड़की वाली हरकत' और 'जनानी' जैसे शब्द सुन-सुनकर थक गई हूं। सभी को मैं ये क्लियर कर दूं, ये सब नॉनसेंस है। 40 साल के बुड्ढा या बूड्ढी के बेहद बेहूदा कांसेप्ट है। इस तरह की सोच पर शर्म आती है।'


पारस और माहिरा  के इस कमेंट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी दोनों ने जमकर क्लास लगाई है और उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। विकास गुप्ता पारस और माहिरा के लिए गुस्सा जाहिर करते हुए कहा- सफलता का पैमाना उम्र देखक कर लगाना गलत है।  ये ऐसा शो है जहां प्रतिस्पर्धा हो रही है। इस तरह की बातें बेहद खराब लग रही है। 


काम्या पंजाबी ने बिग बॉस के कंटेस्टेंट पारस को घेरते हुए अपने रिएक्शन दिया।  उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा - 'ओह हो...पारस के हिसाब से 40 साल के लोग बूढ़े होते हैं। ये पता नहीं अपने मां-बाप को क्या बोलेगा? खासकर इस शो के होस्ट सलमान खान को क्या कहेंगे ये?' 


बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter