+

अमिताभ बच्चन मना रहे हैं अपना 78वां जन्मदिन, महानायक को सेलेब्स ने ऐसे दी शुभकामनाएं

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपना 78वां जन्मदिन 11अक्टूबर रविवार यानी आज मना रहे हैं। दुनिया भर से फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स ने बिग बी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं।
अमिताभ बच्चन मना रहे हैं अपना 78वां जन्मदिन, महानायक को सेलेब्स ने ऐसे दी शुभकामनाएं
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपना 78वां जन्मदिन 11अक्टूबर रविवार यानी आज मना रहे हैं। दुनिया भर से फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स ने बिग बी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं। हर साल इस खास दिन पर फैन्स का जोश दोगुना हो जाता है और अमिताभ बच्चन के प्रति अपनी दीवानगी-प्यार अलग-अलग अंदाज में पेश करते हैं। 



बिग बी के जन्मदिन के खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी उन्हें बधाई दी है। अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अमित जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक खूबसूरत संदेश लिखा है। अमिताभ बच्चन की तस्वीर अनुष्का शर्मा ने पोस्ट करते हुए कैप्‍शन में लिखा, हैपी बर्थडे अमिताभ बच्चन सर,हमेशा हमें प्रेरित करने के लिए शुक्रिया। आप एक सच्चे लेजेंड हैं। 


अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुलाबो सिताबों में काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी बर्थडे की बधाई दी। आयुष्मान खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की एक तस्वीर साझा की और हिंदी में कैप्‍शन लिखा,जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं अमित जी। बचपन से आपके साथ काम करने का एक सपना था,वह पूरा हुआ तो माना जीवन धन्य हो गया। आपने जितना इस इंडस्ट्री के लिए किया है वह अतुल्य है। हम सब आजीवन आपके आभारी रहेंगे। 


बिग बी को इन सेलेब्स ने भी दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

1. 2. 3. 4. 5. 6. 7. 8. 9. 10. 11. 12. 13. 14. 15. 16.
17.
18.


19.

20.

21.

22.

23.

24.

25.

26.

27.

अमिताभ बच्चन का जन्म 11 अक्टूबर 1942 में हुआ था। बिग बी इंजीनियन बनना चाहते थे लेकिन किस्मत ने उन्हें दुनिया का सबसे बड़ा सुपरस्टार बना दिया। इसके अलावा एयरफोर्स में भी उनका जाने का सपना था। कहते हैं ना वही होता है जो किस्मत में लिखा होता है चाहे फिर आप कितनी ही मेहनत क्यों न कर लें। फिल्मों में आने के बाद अमिताभ बच्चन का शुरुआती दौर अच्छा नहीं रहा था। लगातार उन्होंने 12 फ्लॉप फिल्में दीं थीं। 


ऑल इंडिया रेडियो ने अमिताभ बच्चन को उनकी भारी आवाज के चलते रिजेक्ट कर दिया था। फिर उन्हें फिल्म जंजीर मिली उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। रातों रात जंजीर ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का एंग्री यंग मैन बना दिया। अमिताभ बच्चन की बेहतरीन अदाकारी के फैन्स आज भी दीवाने हैं। 
facebook twitter instagram