+

CM केजरीवाल को केंद्र ने नहीं जाने दिया सिंगापुर को आम आदमी पार्टी पहुंची SC !

हालही में केजरीवाल को सिंगापुर में कार्यकर्म के शामिल होने पहुंचना था लेकिन केंद्र की तरफ से आज्ञा न मिलने के कारण CM केजरीवाल सिंगापुर नहीं जा सकें।
CM केजरीवाल को केंद्र ने नहीं जाने दिया सिंगापुर को आम आदमी पार्टी पहुंची SC !
हालही में केजरीवाल को सिंगापुर में कार्यकर्म के शामिल होने पहुंचना था लेकिन केंद्र की तरफ से आज्ञा न मिलने के कारण CM केजरीवाल सिंगापुर नहीं जा सकें। बता दें दिल्ली इसी मामले को लेकर मंत्री कैलाश गहलोत ने प्रदेश के मुख्यमंत्री व अन्य मंत्रियों की विदेश यात्रा के लिए केंद्र सरकार की अनुमति लेने से संबंधित प्रावधान को सोमवार को उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर चुनौती दी। 
 CM केजरीवाल को हाल में सिंगापुर जाने की अनुमति नहीं दी गई थी
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हाल में सिंगापुर जाने की अनुमति नहीं दी गई थी। मामले से जुड़े एक वकील ने बताया कि आम आदमी पार्टी के नेता गहलोत ने निर्वाचित प्रतिनिधियों को व्यक्तिगत और आधिकारिक यात्राओं की अनुमति देने या अनुमति नहीं देने की केंद्र सरकार की शक्ति के संबंध में उचित दिशा-निर्देश तैयार करने की मांग की है। न्यायमूर्ति यशवंत वर्मा ने याचिकाकर्ता से कहा कि वह एक अतिरिक्त हलफनामा दाखिल करे, जिसमें व्यक्तिगत विदेश यात्राओं की अनुमति से संबंधित मांग की गई हो। 
मामले को आगे की सुनवाई के लिए 22 अगस्त को सूचीबद्ध किया गया 
इस मामले में गहलोत का प्रतिनिधित्व वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने किया। अदालत ने मामले को आगे की सुनवाई के लिए 22 अगस्त को सूचीबद्ध किया है।
facebook twitter instagram