+

केंद्र कश्मीर में विपक्षी दल के नेताओं को दबाना चाहता है : पीडीपी

पीडीपी ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि केंद्र कश्मीर में भय का माहौल बनाना चाहता है और घाटी में विपक्षी दलों के नेताओं को दबाना चाहता है।
केंद्र कश्मीर में विपक्षी दल के नेताओं को दबाना चाहता है : पीडीपी
पीडीपी ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि केंद्र कश्मीर में भय का माहौल बनाना चाहता है और घाटी में विपक्षी दलों के नेताओं को दबाना चाहता है। यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, पीडीपी महासचिव गुलाम नबी हंजुरा ने कहा कि पार्टी के युवा नेता वाहिद पारा की गिरफ्तारी के समय को लेकर सवाल खड़ा होता है।
हंजुरा ने कहा, पारा पुलवामा से एक उम्मीदवार हैं। उनकी गिरफ्तारी का समय देखें। यदि वह किसी अपराध में शामिल हैं, तो वे उन्हें चुनाव से पहले या बाद में गिरफ्तार कर सकते थे। लेकिन, उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।
पीडीपी की युवा शाखा के अध्यक्ष पारा ने हाल ही में दक्षिण कश्मीर में पुलवामा से जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया था।
उन्हें बुधवार को एनआईए ने निलंबित पुलिस उपाधीक्षक देविंदर सिंह से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया। हंजुरा ने कहा कि कांग्रेस के नेता और पूर्व मंत्री ताज मोहिउद्दीन के साथ भी ऐसा ही हुआ। उनके खिलाफ सीबीआई ने रोशनी योजना घोटाले के सिलसिले में मामला दर्ज किया है।
facebook twitter instagram