+

Chaalbaaz In London : पहली बार पर्दे पर डबल रोल करेंगी श्रद्धा कपूर! क्या श्रीदेवी के जैसे जीत पाएंगी दर्शकों का दिल?

श्रद्धा कपूर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म चालबाज इन लंदन में नजर आएंगी। इस फिल्म को पंकज प्राशर डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने श्रीदेवी की क्लासिक फिल्म चालबाज बनाई थी।
Chaalbaaz In London : पहली बार पर्दे पर डबल रोल करेंगी श्रद्धा कपूर! क्या श्रीदेवी के जैसे जीत पाएंगी दर्शकों का दिल?
 श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में से एक हैं जिनकी सफलता कदम चूमती है। श्रद्धा कपूर जिस फिल्म का भी हिस्सा बनती हैं उसका हिट होना तय होता है। कुछ समय पहले ही श्रद्धा कपूर की फिल्म सानिया का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म के ट्रेलर में श्रद्धा कपूर के अंदाज को काफी पसंद किया गया है। इसी बीच श्रद्धा कपूर के एक और प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया गया है। श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म 'चालबाज' के सीक्वल में नजर आने वाली हैं।


श्रद्धा कपूर के हाथ एक और दिलचस्प फिल्म आ गई है। वह जल्द ही रोमांटिक कॉमेडी फिल्म चालबाज इन लंदन में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए श्रद्धा पहली बार डबल रोल में नजर आएंगी जिसके लिए वह काफी एक्साइटेड भी हैं। श्रद्धा का कहना है, ‘मैं बहुत खुश हूं कि भूषण सर और अहमद सर को लगता है कि मैं इस किरदार को निभा पाऊंगी। हालांकि ये बहुत बड़ी जिम्मेदारी है जिसे मुझे पूरा करना है। ये मेरे लिए बड़ा मौका है और पंकज सर से मुझे काफी कुछ सीखने को मिलेगा। इस जर्नी को लेकर काफी नर्वस और एक्साइटेड हूं’। 

फिल्म 'चालबाज इन लंदन' के अनाउंसमेंट होने के बाद से ही श्रद्धा कपूर और श्रीदेवी के फैंस खुशी के मारे झूमने लगे हैं। गौरतलब है कि फिल्म 'चालबाज' में श्रीदेवी ने भी डबल रोल निभाया था। फिल्म 'चालबाज' में श्रीदेवी के चुलबुले किरदार को बहुत पसंद किया गया था। फिल्म 'चालबाज' में श्रीदेवी के साथ रजनीकांत और सनी देओल ने स्क्रीन शेयर की थी।

 लोग आज भी श्रीदेवी की इस कॉमेडी फिल्म को देखना पसंद करते हैं। बहरहाल, आप श्रद्धा कपूर को डबल रोल में देखने के लिए कितने उत्साहित हैं कमेंट करके जरूर बताएं। 
facebook twitter instagram