+

सालभर बाद ही राजीव सेन और चारु असोपा के रिश्ते में हुई खटास पैदा, क्या मुश्किल में है शादी?

सालभर बाद ही राजीव सेन और चारु असोपा के रिश्ते में हुई खटास पैदा, क्या मुश्किल में है शादी?
बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा की शादीशुदा जिंदगी शायद कुछ ठीक नहीं चल रही है। जी हां दरअसल  खबर है कि अब दोनों एक दूसरे से अलग होकर रह रहे हैं। इस वक्त राजीव सेन दिल्ली में हैं तो चारु मुंबई में। इतना ही नहीं दोनों ने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर भी दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। साथ ही इंस्टाग्राम पर शेयर कीं एक-दूसरे की तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया है।
 
 
अब चारू असोपा के ये इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर इस बात की ओर इशारा दे रहा है कि दोनों के शादीशुदा जीवन में कुछ  खटपट चल रही है। इतना ही नहीं चारू के इस पोस्ट ने उनके फैंस को भी भी अब चिंता में डाल दिया है।
 
 
अभिनेत्री ने शेयर की तस्वीर 
 
दरअसल चारु असोपा ने हाल ही में दुल्हन का जोड़ा पहनकर एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है,मगर इस फोटो के कैप्शन में जो लिखा है वो थोड़ा सा लोगों के मन में खटक रहा है। चारु ने लिखा था कि मिलना था इत्तेफाक बिछड़ना नसीब था, वो उतनी दूर हो गया जितना करीब था...।
 

 
इसके अलावा चारू असोपा ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'बहुत हंसते हो, टूटे हो क्या। 
 

 
साथ ही चारू ने अपनी और राजीव के साथ शेयर की गई अपनी सभी फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिया है। वहीं चारू और राजीव दोनों ने अपनी इंस्टाग्राम से एक दूसरे के साथ अपनी सभी तस्वीरों के डिलीट कर दिया है। चारू और राजीव के इंस्टाग्राम देखेंगे तो यहां आपको दोनों की एक भी तस्वीर साथ में दिखाई नहीं देगी।
 
 
अभिनेत्री की ऐसी पोस्ट देख लेने के बाद अब फैन्स कयास लगा रहे हैं कि दोनों के रिश्ते में सबकुछ  ठीक नहीं हैं। पिछले महीने की 16 जून को इस कपल की शादी को एक साल हुआ है और दोनों में से किसी ने भी एक दूसरे को सोशल मीडिया पर न तो विश किया और न ही कोई इससे जुड़ी कोई भी पोस्ट शेयर की। अब यह सब कुछ देख तो एक फेर को यही अनुमान लगाया जा रहा है दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है।
 
 
जहां एक और साल भर पहले दोनों नें खूब धूम धाम से ग्रैंड इवेंट में शादी रचाई इसके बाद चारू और राजीव महीनों तक अपने हनीमून की एक से एक रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते थे,लेकिन अब  चारू ने सोशल मीडिया से तस्वीरों के साथ-साथ पति राजीव सेन का सरनेम तक अपने नाम के आगे से हटा दिया है,जोकि इस स्टार कपल के फैंस को बहुत उदास कर रहा है।
 
 
हालांकि चारू असोपा और राजीव सेन दोनों में से किसी ने अभी तक इस तरह की किसी भी खबर पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी और ना ही अपने रिलेशन को लेकर कोई भी बात बोली है।
 
 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter