+

छत्तीसगढ़: बीजेपी नेता के बिगड़े बोल, कांग्रेस के मंत्री को बताया अनपढ़-गवार

भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के बीच बहस होना आम बात है। दोनों पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने का एक मौका नहीं छोड़ते है
छत्तीसगढ़: बीजेपी नेता के बिगड़े बोल, कांग्रेस के मंत्री को बताया अनपढ़-गवार
भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के बीच बहस होना आम बात है। दोनों पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने का एक मौका नहीं छोड़ते है, लेकिन कभी- कभी नेता भी अपनी मर्यादा भूल जाते है, जिस वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर छत्तीसगढ़ के बस्तर में हुआ है, जहां कांग्रेस-बीजेपी नेताओं के बीच बहस हो गई। 
दरअसल, आबकारी मंत्री कवासी लखमा चार दिवसीय दौरे पर बस्तर पहुंचे हैं। तो वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव भी अपने पांच दिवसीय दौरे पर बस्तर पहुंचे हुए हैं, लेकिन दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर कटाक्ष करना शुरू कर दिया है। सबसे पहले मंत्री लखमा ने नेता प्रतिपक्ष को चंगू-मंगू कहकर संबोधित किया। 
दोनों नेताओं ने एक-दूसरे पर साधा निशाना 
इसी के बाद बीजेपी नेता दिनेश कश्यप ने लखमा को जवाब देते हुए उन्हें अनपढ़-गवार बता दिया। इस बहसबाजी को देखकर जनता भी काफी अचंभित हो गई है। बता दे, एक रैली को संबोधित करने के बाद जब लखमा से वहां मौजूद मीडिया ने नेता प्रतिपक्ष के दौरे को लेकर सवाल किया तो मंत्री लखमा ने कहा, 'दोनों नए नेता बने है। चंगू-मंगू पार्टी का माला पहनने आए हुए है।'
वही, बीजेपी को लखमा की ये बात रास नहीं आई और उसने बयान देते हुए मंत्री को अनपढ़ बता दिया। इसके साथ ही बीजेपी नेता कश्यप ने यह भी कहा कि लखमा गाय-बैल चराने वाले है। उन्हें बातों की कोई समझ नहीं है। दोनों नेताओं के बीच हुई इस बहस के बाद सियासत गरमा गई है। 
facebook twitter instagram